होम / KKR की जीत पर झूमे Shah Rukh Khan, बेटे अबराम के साथ फैंस का बढ़ाया जोश-Indianews

KKR की जीत पर झूमे Shah Rukh Khan, बेटे अबराम के साथ फैंस का बढ़ाया जोश-Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 15, 2024, 9:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan, दिल्ली: 14 अप्रैल का दिन कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए एक अच्छा दिन था, क्योंकि उन्होंने पश्चिम बंगाल की राजधानी में ईडन गार्डन्स में हुए मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ एख बड़ी जीत हासिल की थी। स्टेडियम से अब हमें शाहरुख खान, उनकी बेटी सुहाना खान, उनके बेटे अबराम खान और अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें मिली हैं, जिसमें वह स्टेडियम में अपनी टीम के लिए उत्साह बढ़ाते हुए देखाई दे रहे हैं। उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आए, लेकिन अब हमारे हाथ SRK की उनकी टीम की जीत के बाद की तस्वीरें लगी हैं, और वे इस बात का सबूत हैं कि एक्टर कितनी खुशी और गर्व से भरे हुए हैं।

  • केकेआर की जीत पर शाहरुख खान
  • केकेआर की बड़ी जीत पर सुहाना खान
  • सुहाना खान के साथ किंग में दिखाई देंगे एक्टर

मुनव्वर फारुकी ने की Diljit Dosanjh के कॉन्सर्ट की शुरुआत, वरुण-कृति के साथ दिए पोज – Indianews

केकेआर की जीत पर शाहरुख खान

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अपनी टीम की जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की जर्सी और काली बैगी पैंट पहने शाहरुख खान मैदान पर उतरे। एक्टर अपने बालों को एक ही पोनीटेल में बांधे हुए और काले धूप के चश्मे के साथ बेहद हैंडसम लग रहे थे। एक्टर को अपने बेटे अबराम के साथ भीड़ को देखकर ताली बजाते और मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। यहां तक कि उन्होंने भीड़ की ओर ‘थम्स अप’ का इशारा किया और अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए गर्व के साथ अपनी भुजाएं ऊपर उठाईं। उनकी बड़ी मुस्कान हर जगह साफ झलक रही थी।

Aranmanai 4-Achacho: अरनमनई 4 का प्रोमो गाना अचाचो हुआ रिलीज, देखें तमन्ना-राशी का जलवा -Indianews

केकेआर की बड़ी जीत पर सुहाना खान

आर्चीज़ एक्ट्रेस सुहाना खान दुनिया की सबसे खुश व्यक्ति थीं क्योंकि उनके पिता शाहरुख खान की आईपीएल टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स ने एलएसजी के खिलाफ हाल ही में कोलकाता में हुआ मैच जीता था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशी साझा की और स्टैंड से कई खुश तस्वीरें पोस्ट कीं जो सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

Salman Khan के घर के बाहर फायरिंग पर CM शिंदे का बयान, कड़ी कार्रवाई करने की कही बात -Indianews

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

किंग खान ने 2023 में तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं: पठान, जवान और डंकी। वह इस समय डायरेक्टर राज और डीके, फराह खान, कबीर खान और सिद्धार्थ आनंद के साथ चर्चा में हैं। हालाँकि उन्होंने अभी तक कोई फिल्म फाइनल नहीं की है, लेकिन अगले दो महीनों के भीतर उनकी आगामी प्रोजेक्ट पर निर्णय होने की उम्मीद है।

इसके अलावा, शाहरुख अब अपनी अगली फिल्म किंग की तैयारी कर रहे हैं, जो उन्हें सुहाना खान के साथ बड़े पर्दे पर लाएगी। एक्शन थ्रिलर को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया हैं, जबकि सिद्धार्थ आनंद सह-निर्माता के रूप में बोर्ड पर आए हैं।

Salman Khan फायरिंग मामले में ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन आया सामने, PM से लगाई मदद की गुहार -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.