होम / Aranmanai 4-Achacho: अरनमनई 4 का प्रोमो गाना अचाचो हुआ रिलीज, देखें तमन्ना-राशी का जलवा -Indianews

Aranmanai 4-Achacho: अरनमनई 4 का प्रोमो गाना अचाचो हुआ रिलीज, देखें तमन्ना-राशी का जलवा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : April 14, 2024, 4:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aranmanai 4 song Achacho, दिल्ली: सुंदर सी की हॉरर कॉमेडी अरनमनई 4 का प्रोमो गाना अचाचो, जिसमें तमन्ना भाटिया और राशी खन्ना एहम किरदार में हैं, रविवार को तमिल नव साल पर रिलीज़ हो गया हैं। मेन एक्ट्रेस वाले इस डांस नंबर में हिपहॉप तमिझा का संगीत, विग्नेश श्रीकांत के बोल और खरेस्मा रविचंद्रन के स्वर हैं।

  • अरनमनई 4 का प्रोमो गाना अचाचो हुआ रिलीज
  • तमन्ना-राशी ने बिखेरा जलवा

Indian 2 New Poster: इंडियन 2 का नया पोस्टर हुआ आउट, सेनापति के किरदार में दिखें कमल हासन

अरनमनई 4 गाना अचचो रिलीज

खुशबू सुंदर, जो फिल्म का निर्माण कर रही हैं, ने एक्स पर नंबर साझा करते हुए लिखा, “इस सैसी नंबर का आनंद लें और थिरकें! एक @hiphoptamizha संगीतमय। एक सुंदर सी जादुई मनोरंजनकर्ता।” उन्होंने यह भी पुष्टि की कि फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है, उन्होंने लिखा, “अरनमनई 4. 26 अप्रैल को रिलीज हो रही है।”

यह गाना तेलुगु में पंचुको के नाम से रिलीज़ किया गया था। डांस नंबर में तमन्ना और राशी अपने हिप-हॉप और एफ्रो मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। इस नंबर के सितारों की तस्वीरें पिछले कुछ समय से एक्स पर शेयर की जा रही हैं और फैंस उन्हें एक साथ डांस करते देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

‘ये सिर्फ ट्रेलर था’, लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने करवाई थी Salman Khan के घर पर फायरिंग!

अरनमनई 4 के बारे में

यह हॉरर कॉमेडी सीरीज अरनमनई की चौथी फिल्म है। अरनमनई 4 तेलुगु में बाक के नाम से रिलीज़ हो रही है, जिसका नाम फिल्म के भूत के नाम पर रखा गया है। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में एक ट्रेलर जारी किया जिसमें फिल्म की कहानी की झलक मिली। प्रोमो गाने में फिल्म के कुछ सीन भी शामिल थे, जिससे दर्शकों को एक अंदाजा हुआ।

फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म 2014 में रिलीज़ हुई थी और इसमें सुंदर, हंसिका मोटवानी, विनय राय और एंड्रिया जेरेमिया ने एहम किरदार निभाया था। दूसरी फिल्म, जो 2016 में रिलीज़ हुई थी, उसमें सिद्धार्थ और तृषा के अलावा सुंदर और हंसिका भी थे। तीसरी फिल्म, जो 2021 में रिलीज़ हुई, में सुंदर, आर्य, राशी और एंड्रिया ने अभिनय किया। फ्रैंचाइज़ी की सभी चार फ़िल्में स्टैंड-अलोन के रूप में काम करती हैं।

Shahid Kapoor ने भाई Ishaan Khatter के साथ जिम से शेयर की तस्वीर, फैंस ने इस तरह किया रिएक्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT