होम / Shah Rukh Khan Birthday: 'झूमे जो पठान' पर जमकर नाचे शाहरुख खान, पोस्ट शेयर कर फैंस का किया शुक्रिया

Shah Rukh Khan Birthday: 'झूमे जो पठान' पर जमकर नाचे शाहरुख खान, पोस्ट शेयर कर फैंस का किया शुक्रिया

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 2, 2023, 10:06 pm IST

Shah Rukh Khan Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Birthday: शाहरुख खान आज अपना 58वां जन्मदिन मना रहें हैं। एक्टर ने 2 नवंबर की रात अपने घर मन्नत की बाल्कनी पर खड़े होकर अपने फैंस से मुलाकात की। फैंस ने उन्हें गर्मजोशी के साथ बर्थडे विश किया। अपने बर्थडे को शाहरुख खान ने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया है और उन्हें रिटर्न गिफ्ट भी दिया है। दरअसल, शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो जमकर डांस करते नजर आ रहें हैं।

शाहरुख खान ने शेयर किया अपना डांस वीडियो

आपको बता दें कि सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो आज का है, जब शाहरुख खान एक इवेंट में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म पठान के टाइटल सॉन्ग ‘झूमे जो पठान’ और ‘जवान’ के गाने ‘रामैया नॉट वास्तवैया’ पर जमकर डांस किया। इस दौरान वो फैंस को फ्लाइंग किस देते भी दिखाई दिए।

किंग खान ने फैंस को कहा ‘शुक्रिया’

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “आप लोगों के साथ सेलिब्रेट करना हमेशा खास रहा है। मेरा दिन बनाने के लिए शुक्रिया।” वहीं, फैंस ने भी कमेंट करते हुए किंग खान को बर्थडे की ढेर सारी बधाइयां दी हैं। बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान ड्राइव पर भी निकले थे और इस दौरान भी उन्होंने अपनी गाड़ी से निकलकर फैंस को हैलो बोला था।

‘डंकी’ का भी टीजर किया जारी

शाहरुख खान के बर्थडे के खास मौके पर उनकी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की गई है। इसके साथ उनकी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ का भी टीजर रिलीज किया गया है। फिल्म का टीजर पोस्ट करते हुए शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “अपने सपनों और इच्छाओं को पूरा करने की कोशिश कर रहे सरल और सच्चे लोगों की कहानी। दोस्ती, प्यार और साथ रहने का।।। घर नाम के रिश्ते में रहने का! एक दिल छू लेने वाले कहानीकार की दिल छू लेने वाली कहानी। इस सफर का हिस्सा बनना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि आप सभी हमारे साथ आएंगे। #DunkiDrop1 यहां है।।। #Dunki इस क्रिसमस पर दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।”

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘मुस्लिमों जाग जाओ…’, AIMIM चीफ ने ऐसा क्या बोला जो इस्लामिक लोगों को लगी मिर्ची?
बेटी के मेल फ्रेंड के साथ छुपकर सिगरेट पीती थीं ये एक्ट्रेस, वजह जानकर घूम जाएगा दिमाग
पत्नी के साथ ‘पांडवों के पिता’ करते थे ऐसा काम, मिला विचित्र श्राप, आज तक भूल नहीं पाएं लोग
चलती गाड़ी में नाबालिग से गैंगरेप, नशीला पदार्थ देकर उठा ले गए थे आरोपी  
Chhattisgarh News: कवर्धा में हुए हिंसा पर बढ़ा तनाव! कांग्रेस ने की छत्तीसगढ़ बंद की घोषणा
मशहूर एक्टर प्रवीण डबास का हुआ भयानक एक्सीडेंट, हालत नाजुक होने के कारण ICU में भर्ती
Men Testosterone Levels: मर्दों का स्टेमिना खराब कर देती हैं ये 5 चीजें, इन वजहों तेजी से गिर सकता टेस्टोस्टेरोन लेवल, अगर करते हैं ये भोजन, तो…
ADVERTISEMENT