होम / किंग खान को IIFA Awards 2024 में मिला ये खास सम्मान, इस एक्ट्रेस को खास परफॉर्मेंस के लिए मिला यह खिताब

किंग खान को IIFA Awards 2024 में मिला ये खास सम्मान, इस एक्ट्रेस को खास परफॉर्मेंस के लिए मिला यह खिताब

Pankaj Namdev • LAST UPDATED : September 29, 2024, 10:12 am IST
किंग खान को IIFA Awards 2024 में मिला ये खास सम्मान, इस एक्ट्रेस को खास परफॉर्मेंस के लिए मिला यह खिताब

IIFA Awards 2024: आईफा अवॉर्ड्स 2024

India News (इंडिया न्यूज), IIFA Awards 2024:  28 सितंबर को अबू धाबी में IIFA 2024 अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया। इस अवॉर्ड सेरेमनी में बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके अलावा बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड रानी मुखर्जी को मिला। शाहरुख खान को इसी साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘जवान’ के लिए पुरस्कृत किया गया। वही फिल्म एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को साल 2023 में आई उनकी फिल्म ‘मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया।

किंग में नजर आएंगे शाहरुख खान

गौरतलब है कि साल 2024 में आई फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान ने अपनी एक्टिंग से करोड़ो फैंस का दिल जीता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही बंपर कमाई की थी फिल्म सुपरहिट रही इसके अलावा फिल्म गाने और कहानी को और फिल्म शाहरुख खान के स्टंट को लोगों का काफी प्यार मिला। एटली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण, साउथ एक्ट्रेस नयनतारा मुख्य भूमिका में थे, वही साउथ सुपरस्टार विजय सेतपति ने विलेन की भूमिका निभाई थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगे।

लेटेस्ट खबरें भारतीय छात्रों की कनाडा में बढ़ीं मुश्किलें, 950 स्टूडेंट्स की गिरफ्तारियों पर भारी बवाल, जानें वजह

मर्दानी 3 में नजर आएंगी रानी मुखर्जी

वही बात करें अगर साल 2023 में आई रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे’ की तो आशिम छिब्बर के निर्देशन में बनी इस लीगल ड्रामा फिल्म में रानी मुखर्जी मुख्य भूमिका में थी वही उनके साथ जिम सर्भ, नीना गुप्ता सपोर्टिंग एक्टर की भूमिका निभाई थी। फिल्म अनुरूप भट्टाचार्य और सागरिका चक्रवर्ती की वास्तविक जीवन की कहानी से प्रेरित है, जो एक भारतीय दंपति हैं जिनके बच्चों को 2011 में नॉर्वेजियन अधिकारियों ने छीन लिया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी ‘मर्दानी’ 3 में नजर आएंगी।

लेटेस्ट खबरें शुरू होने वाला है तीसरा विश्व युद्द? Israel को खत्म करने के लिए इन मुस्लिम देशों ने बनाया खतरनाक प्लान, अब क्या करेंगे नेतन्याहू

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT