होम / मुंबई में इलाज में हुई गड़बड़ी तो USA के लिए रवाना हुए शाहरुख खान, इस बीमारी का हुए शिकार

मुंबई में इलाज में हुई गड़बड़ी तो USA के लिए रवाना हुए शाहरुख खान, इस बीमारी का हुए शिकार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 30, 2024, 11:45 am IST

Shah Rukh Khan to Fly to USA Eye Treatment

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan to Fly to USA Eye Treatment: 21 मई को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अहमदाबाद में कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में शामिल हुए और उसके बाद उन्हें हीट स्ट्रोक के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन एक दिन बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। अब, एक नई रिपोर्ट बताती है कि अभिनेता को चिकित्सा उपचार से गुजरना होगा और वो 30 जुलाई तक यूएसए के लिए उड़ान भरेंगे।

शाहरुख खान USA मे आंखों का कराएंगे इलाज

एक रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख खान इस बार अपनी आंखों का इलाज कराने के लिए तैयार हैं। सुपरस्टार मुंबई के एक अस्पताल गए, लेकिन इलाज योजना के अनुसार नहीं हुआ। सूत्र ने कहा, “शाहरुख खान सोमवार, 29 जुलाई को आंखों के इलाज के लिए मुंबई के एक अस्पताल गए थे। इलाज योजना के अनुसार नहीं हुआ।” रिपोर्ट में आगे बताया, “एसआरके को अब नुकसान को ठीक करने के लिए यूएसए ले जाया जा रहा है।” उम्मीद है कि सुपरस्टार आज या कल यानी मंगलवार, 30 जुलाई को विदेश के लिए उड़ान भरेंगे।

Kriti Sanon ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग आइसलैंड में मनाया जन्मदिन! एक्ट्रेस की सिजलिंग फोटोज हुई वायरल – India News

शाहरुख खान ने अपनी अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में की बात

मई में स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए, शाहरुख खान ने खुलासा किया कि वह 2024 में फिल्म के सेट पर वापस जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं क्योंकि उन्होंने अपने नियोजित कार्यक्रम के बारे में बताया। किंग खान ने एक छोटा ब्रेक लेने का फैसला किया और बताया कि पिछले साल उनकी तीन फ़िल्में रिलीज़ हुईं जिसके बाद वह लगातार काम कर रहे थे।

Sanjay Dutt ने अपने जन्मदिन पर खुद को गिफ्ट की नई कार, स्टाइलिश ब्लैक गाड़ी का वीडियो हुआ वायरल – India News

उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि मैं थोड़ा आराम कर सकता हूँ। तीन फ़िल्में कर चुका हूँ, इसमें बहुत ज़्यादा शारीरिक मेहनत भी लगी। इसलिए मैंने कहा कि शायद मैं कुछ समय के लिए आराम कर लूँ। मैंने पूरी टीम से कहा कि, मैं मैचों को आऊँगा। सौभाग्य से, मेरी शूटिंग अब अगस्त में है, या जुलाई में… हम जून में योजना बना रहे हैं, जून से शुरू हो जाएगी। इसलिए, मैं सभी मैचों में आने के लिए बिल्कुल स्वतंत्र हूँ। मैं ख़ुशी से आता हूँ।” इस बीच, शाहरुख़ अपनी बेटी सुहाना खान के साथ किंग में नज़र आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT