होम / राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में साथ आएंगे Shah Rukh Khan-Samanatha Ruth Prabhu, जानें सच्चाई -IndiaNews

राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में साथ आएंगे Shah Rukh Khan-Samanatha Ruth Prabhu, जानें सच्चाई -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 2:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan and Samanatha Ruth Prabhu: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु (Samanatha Ruth Prabhu) हाल ही में राजकुमार हिरानी के आने वाले प्रोजेक्ट के लिए तैयार हैं। फिल्म निर्माता के करीबी सूत्रों ने इस तरह के किसी भी सहयोग से साफ़ इनकार किया है, जिससे अटकलों पर विराम लग गया है। अब फिल्म को लेकर अपडेट सामने आने आया है।

शाहरुख खान और सामंथा इस प्रोजेक्ट में आएंगे नजर

आपको बता दें कि इस बात को लेकर खबरें तब शुरू हुई, जब शाहरुख खान और सामंथा के एक अनाम एक्शन-एडवेंचर देशभक्ति फिल्म में साथ काम करने की चर्चा शुरू हुई। फैंस इन दो दमदार कलाकारों के स्क्रीन स्पेस शेयर करने की संभावना से रोमांचित थे। आखिरकार, दोनों अभिनेताओं का एक प्रभावशाली ट्रैक रिकॉर्ड और बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। हालाँकि, जैसा कि पता चला है, इन दावों में कोई सच्चाई नहीं है।

Karan Deol ने वाइफ Drisha संग रोमांटिक अंदाज में मनाई पहली सालगिरह, नीदरलैंड से खूबसूरत तस्वीरें की शेयर – India News

राजकुमार हिरानी स्क्रिप्ट लिखने में हैं बिजी

दरअसल, राजकुमार हिरानी, ​​जिन्हें प्यार से “राजू सर” के नाम से जाना जाता है, एक बेहतरीन कहानीकार हैं। 3 इडियट्स, पीके और संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों सहित उनकी फिल्मों ने भारतीय सिनेमा पर एक अमिट छाप छोड़ी है। वर्तमान में, वह रचनात्मक प्रक्रिया में डूबे हुए हैं, अपने अगले सिनेमाई उद्यम पर लगन से काम कर रहे हैं। उनके करीबी सूत्रों ने पुष्टि की है कि वह स्क्रिप्ट लिखने में व्यस्त हैं, जिससे कास्टिंग के बारे में चर्चा करने की कोई गुंजाइश नहीं है। राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान या सामंथा के बीच कोई औपचारिक चर्चा नहीं हुई है।

सूत्र ने शाहरुख और सामंथा के साथ काम करने के विचार पर हंसी उड़ाते हुए अफवाहों को निराधार और झूठ बताया। तथ्य को कल्पना से अलग करना जरूरी है, खासकर ऐसे उद्योग में जहां अफवाह जंगल की आग से भी तेजी से फैलती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT