होम / Shah Rukh Khan ने स्पेन में शुरू की किंग फिल्म की शूटिंग! सोशल मीडिया पर सेट से वायरल हुई तस्वीर -IndiaNews

Shah Rukh Khan ने स्पेन में शुरू की किंग फिल्म की शूटिंग! सोशल मीडिया पर सेट से वायरल हुई तस्वीर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 1, 2024, 4:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Shooting King in Spain: क्या स्पेन में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने अगली फिल्म किंग (King) की शूटिंग कर रहें हैं? खैर, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया गया है कि शाहरुख यूरोपीय देश में बड़े बजट की एक्शन सह-अभिनीत बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) की शूटिंग कर रहें हैं। इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

स्पेन में किंग की शूटिंग कर रहें हैं शाहरुख खान?

आपको बता दें कि आज यानी एक्स (ट्विटर) पर एक यूजर ने शाहरुख खान की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दावा किया गया कि यह किंग के सेट से था। इसमें यूजर ने कहा कि शूटिंग स्पेन में हो रही थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “#KING के सेट से पहली लीक तस्वीर। शाहरुख फिलहाल फिल्म के लिए स्पेन में शूटिंग कर रहे हैं।” इस तस्वीर में, शाहरुख खान नीले सूट में सौम्य दिखते हुए दिखाई दे रहें हैं और पुरुषों के एक समूह के साथ बातचीत कर रहें हैं। ऐसा लग रहा था कि यह दृश्य एक सुरम्य स्थान के सामने शूट किया गया, जिसके पीछे सुंदर नीला पानी और पहाड़ नजर आ रहे थे।

बैंगलोर के इस फेमस साउथ इंडियन कैफे ने Anant-Radhika के क्रूज इवेंट में परोसा खाना, देखें इनसाइड तस्वीरें – India News

वायरल तस्वीर पर फैंस ने दिए रिएक्शन

इस वायरल तस्वीर पर फैंस अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘अभी डॉन 2 का दृश्य है ये।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वेबसीरीज का सीन है नेटफ्लिक्स की।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘भाई बिग एसआरके फैन लेकिन इससे झूठ मत बोला कर।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘वो वाह पर अंबानी प्री वेडिंग फंक्शन में गए हैं.. ना की शूटिंग पर। ना पता हो तो मैट पोस्ट किया करो।’ पांचवें यूजर ने लिखा, ‘शाहरुख खान को अभी कल ही मैंने मुंबई में देखा।’ बता दें कि 30 मई को शाहरुख खान को सुबह के घंटों में मुंबई के कलीना हवाई अड्डे पर देखा गया था।

मां को भर्ती करने के बाद अस्पताल प्रबंधन से नाखुश हुई Jasmine Bhasin, नोट शेयर कर गुस्सा किया जाहिर -India News

इस दिन रिलीज होगी शाहरूख खान की किंग

आगामी फिल्म को एक एक्शन थ्रिलर के रूप में वर्णित किया गया है, जो 200 करोड़ रुपये के बजट पर बनाई जाएगी। फिल्म में सुहाना खान भी मुख्य भूमिका में हैं। सिद्धार्थ आनंद (पठान निर्देशक) किंग में एक्शन की देखभाल करेंगे। उनका लक्ष्य इसे यादगार बनाने में मदद करने के लिए एक शीर्ष अंतरराष्ट्रीय टीम बनाना है।

खबरों के अनुसार, शाहरुख सुहाना के किरदार के लिए एक संरक्षक की भूमिका निभाएंगे, जो प्रशंसित 1994 की एक्शन फिल्म ‘लियोन’ के समान है। कथा उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों के बीच मार्गदर्शन और परामर्श के विषयों का पता लगाने के लिए तैयार है। प्री-प्रोडक्शन का काम वर्तमान में चल रहा है और इस साल के अंत में फिल्मांकन शुरू होने की उम्मीद है। निर्माता इसे 2025 में रिलीज करने का लक्ष्य लेकर चल रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फेमस कलाकारों के साथ ये डायरेक्टर बनना चाहते थे फिल्म, इस वजह से ख्वाब रहा अधूरा
Bad Cholesterol Signs on face: क्या आपके शरीर में भी बढ़ चुकी है बैड कोलेस्ट्रोल की मात्रा? चेहरे पर देखने लगेंगे ये लक्षण
मां की मौत के बाद पिता बने शराबी, Chandrika Dixit बचपन के दुखों से उठाया पर्दा
Yogini Ekadashi: आज योगिनी एकादशी पर ऐसे करें तुलसी पूजन, बन जाएंगे सारे बिगड़ते काम
Akhilesh Yadav: बीजेपी की रणनीति है.., राहुल गांधी के हिंदू समाज पर हमले के बाद अखिलेश यादव ने दिया बयान; जानें क्या कहा
Delhi Crime: दुकान से सामान न खरीदने पर ग्राहक को मिली सजा, बीच सड़क पर चाकू घोंपकर दुकानदार ने की हत्या
Bigg Boss OTT 3 से बाहर हुई Payal Malik, घर वालों पर लगाया बड़ा आरोप
ADVERTISEMENT