होम / लंदन में क्रिकेट खेलते नजर आए सुहाना खान संग Shah Rukh Khan, आईपीएल 2024 के बाद ऐसे बिता रहे क्वालिटी टाइम -IndiaNews

लंदन में क्रिकेट खेलते नजर आए सुहाना खान संग Shah Rukh Khan, आईपीएल 2024 के बाद ऐसे बिता रहे क्वालिटी टाइम -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 25, 2024, 5:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Daughter Suhana Khan Spend Quality Time in London: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं। यह सीजन अच्छा रहा क्योंकि शाहरुख खान की टीम ने आईपीएल 2024 (IPL 2024) की ट्रॉफी जीती। किंग खान और उनके परिवार को टीम के लिए चीयर करते हुए ज़्यादातर महत्वपूर्ण मैचों में स्टैंड में देखा गया। मुंबई के वानखेड़े से लेकर चेन्नई के चिदंबरम स्टेडियम तक, शाहरुख खान, सुहाना खान (Suhana Khan), अबराम (AbRam) और अन्य ने केकेआर के मैचों में भाग लेना सुनिश्चित किया। लेकिन ऐसा लगता है कि खान अभी भी क्रिकेट के बुखार में हैं। फिलहाल, शाहरुख खान और सुहाना खान लंदन में हैं और क्रिकेट खेलते हुए उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है।

शाहरुख- सुहाना की क्रिकेट खेलते हुए तस्वीर हुई वायरल

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर शाहरुख खान, सुहाना खान और अन्य लोगों की क्रिकेट खेलते हुए तस्वीर वायरल हो रही है। किंग खान फील्डिंग कर रहें हैं, जबकि सुहाना खान बल्लेबाजी सीख रहीं हैं। शाहरुख खान जींस और ढीली नीली टी-शर्ट पहने हुए कूल कैजुअल लुक में नजर आ रहें हैं। उन्होंने टोपी पहन रखी है। सुहाना खान घुटने तक की बेज रंग की जैकेट में बेहद क्लासी लग रहीं हैं।

Sonakshi Sinha ने अपने पति जहीर इकबाल के साथ की खूबसूरत आर्ट की शेयर, ग्राफिक तस्वीर पर किया रिएक्ट -India News

Luv Sinha ने Sonakshi-Zaheer की शादी में शामिल ना होने की खबरों पर किया रिएक्ट, दिया ये जवाब – India News

शाहरुख खान और सुहाना खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो किंग नामक फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालांकि, फिल्म की आधिकारिक घोषणा अभी तक नहीं की गई है, लेकिन हाल ही में शाहरुख खान द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में फैंस किंग की स्क्रिप्ट को शाहरुख खान के बगल में देख सकते हैं।

खबर है कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। सुहाना ने द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह उनकी दूसरी फिल्म होगी और वह भी किसी और के साथ नहीं बल्कि अपने पिता और सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT