होम / फंडिंग करने वाले शख्स की गिरफ्तारी की वजह से Shah Rukh Khan की बॉलीवुड वेबसाइट हुई बंद, वेडिंग प्लानर ने किया खुलासा, जानें

फंडिंग करने वाले शख्स की गिरफ्तारी की वजह से Shah Rukh Khan की बॉलीवुड वेबसाइट हुई बंद, वेडिंग प्लानर ने किया खुलासा, जानें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 10, 2024, 8:13 pm IST

Shah Rukh Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Bollywood Website Shut Down: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कभी भी अपने स्टारडम को अपनी सादगी पर हावी नहीं होने दिया, जिसकी वजह से वो सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले सेलेब्रिटीज़ में से एक बन गए। एक नए इंटरव्यू में विशाल पंजाबी, उर्फ़ द वेडिंग फ़िल्मर ने किंग खान के साथ अपने काम करने के अनुभव के बारे में बताया और जानकारी दी कि कैसे और क्यों अभिनेता की बॉलीवुड साइट बंद हो गई। विशाल ने यह भी बताया कि सुपरस्टार ने किस तरह अपने संपर्कों का इस्तेमाल करके उनके निर्वासन को पलट दिया।

विशाल पंजाबी ने शाहरुख खान की वेबसाइट को लेकर सुनाया किस्सा

जानकारी के अनुसार, विशाल पंजाबी शाहरुख खान के लिए क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम किया करते थे। हाल ही में एक पॉडकास्ट पर विशाल पंजाबी उर्फ ​​द वेडिंग प्लानर ने कहा कि वो पहली बार शाहरुख खान से 1990 के दशक में मिले थे, जब सुपरस्टार ने उन्हें अपनी निजी वेबसाइट बनाने के लिए काम पर रखा था और बाद में शाहरुख की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में शामिल हो गए।

इस फिल्म के फ्लॉप होने पर बैंकरप्ट हुए Vidyut Jammwal! एक्टर ने बताई मामले की पूरी सच्चाई – India News

उन्होंने बताया कि वो एक दशक तक शाहरुख के साथ क्रिएटिव डायरेक्टर के तौर पर काम करते रहे। विशाल ने कहा, “मैंने एक वेबसाइट पर काम किया जो बहुत लोकप्रिय हुई। इसने कई डिज़ाइन अवॉर्ड जीते। उस समय शाहरुख एक वेब डिज़ाइनर की तलाश में थे। यह 1999 के आसपास की बात है। 2000 के दशक की शुरुआत में जब डॉट कॉम बूम था। वो एक बॉलीवुड पोर्टल शुरू करना चाहते थे, जहाँ आप संगीत स्ट्रीम कर सकें और उनकी फ़िल्में देख सकें, दुनिया भर में उनके प्रशंसकों के लिए उनके द्वारा बनाई गई विशेष सामग्री।”

विशाल ने आगे बताया कि जब वो वहाँ पहुँचे, तो तीन महीने बाद कंपनी बंद हो गई क्योंकि इसे फंड करने वाला व्यक्ति गिरफ़्तार हो गया और डॉट कॉम की चीज़ क्रैश हो गई। वो वापस लौटने वाले थे। लेकिन शाहरुख को उनका काम पसंद आया और उन्होंने कहा कि वो उन्हें रेड चिलीज़ में ले जाएँगे।

शाहरुख ने निर्वासन को रद्द करवाने में की विशाल की मदद

विशाल पंजाबी घाना के पासपोर्ट पर काम कर रहे थे और उन्होंने अपना वीजा रिन्यू करवाने की जहमत नहीं उठाई, इसलिए उन्हें भारत से निर्वासित कर दिया गया और 4 साल के लिए वापस आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया। कुछ सालों के बाद, शाहरुख अपने कनेक्शन का इस्तेमाल करके निर्वासन को रद्द करवाने में सफल रहे।

Ulajh: Janhvi Kapoor के बॉस लेडी वाइब में नए पोस्टर्स हुए आउट, बॉयफ्रेंड शिखर पहारिया ने बरसाया प्यार – India News

विशाल ने कहा, “शाहरुख रावन नामक फिल्म पर काम कर रहे थे। उन्होंने कहा, ‘आओ रा.वन पर काम करो’। लेकिन उस फिल्म में 36 कैमरे थे और मुझे स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई। मुझे नहीं पता था कि इस पर कौन काम कर रहा है। यह आपकी ज़िंदगी के दो साल होते हैं, इसलिए मैंने ऐसा नहीं करने का फैसला किया। मैंने इसके बजाय यह कंपनी शुरू करने का फैसला किया।” बता दें कि द वेडिंग प्लानर उर्फ ​​विशाल ने अनुष्का शर्मा-विराट कोहली और दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह जैसे सेलिब्रिटी जोड़ों के लिए शादी के वीडियो बनाए हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

तीन महीने में तबाह हो जाएंगी दुनिया! Israel- Hamas युद्द के साथ शुरू हुआ दुनिया का विनाश? जानें क्या थी बाबा वेंगा की भविष्यवाणी
Rajasthan Politics: मानेसर कांड के बहाने CM भजनलाल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-‘समय मिला तब …’
बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए आगे आया अडानी फाउंडेशन, आंध्र प्रदेश को दिए 25 करोड़ रुपये
Delhi Road Accident: दिल्ली में दर्दनाक हादसा! 2 मजदूरों को कार ने रौंदा, 1 की मौत
आखिर वनवास ही क्यों…प्रभु श्री राम से लेकर धर्मराज युधिष्ठिर तक क्यों इन राजकुमारों को भोगना पड़ा था ये कष्ट?
Bihar Politics: नवादा अग्निकांड पर मुकेश सहनी ने सरकार से मांगा जवाब, जानिए क्या कहा?
Chhattisgarh Weather: छत्तीसगढ़ में हो सकती है बारिश, जानें मौसम का पूरा हाल
ADVERTISEMENT