होम / शाहरुख खान की लाडली ने एक गरीब महिला की ऐसे मदद, सुहाना खान के इस वीडियो को देख फैंस कर रहे तारीफें

शाहरुख खान की लाडली ने एक गरीब महिला की ऐसे मदद, सुहाना खान के इस वीडियो को देख फैंस कर रहे तारीफें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 12, 2023, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Suhana Khan Viral Video: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) अक्सर लाइमलाइट का हिस्सा बनती रहती हैं। जल्द ही सुहाना खान मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखते हुईं नजर आएंगी। इस बीच सोशल मीडिया पर सुहाना का एक लेटेस्ट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक गरीब महिला उनसे पैसे मांगती हुई दिखाई दे रही है। इसी दौरान शाहरुख की बेटी ने कुछ ऐसा कर दिया है, जो अब सुर्खियां बटोर रहा है।

सुहाना खान ने एक गरीब महिला संग किया ऐसा

आपको बता दें कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो किसी इवेंट को अटेंड करने के बाद वापस लौट रही हैं। ब्लैक कलर की वनपीस ड्रेस में सुहाना अपने किलर लुक से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। इस वीडियो में एक गरीब महिला सुहाना के पास आकर पैसे मांगती है, रोती बिलखती इस महिला को देख शाहरुख की बेटी का दिल पिघल जाता है और वो फौरन उसे 500 रुपये के दो नोट निकाल कर दे देती हैं, जिसके बाद उस महिला की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है। सोशल मीडिया पर सुहाना के इस नेचर की काफी तरीफ की जा रही है।

सुहाना खान के इस वीडियो को देख लोगों ने की तारीफें

सुहाना खान के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस सुहाना खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘मुझे ये काफी पसंद आया, इनमें कैसा भी घमंड नहीं है, शाहरुख ने शानदार संस्कार दिए हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये वाकई अच्छा है, वरना कई सेलिब्रेटी इन लोगों को इग्नोर कर के चले जाते हैं।’ इस तरह से तमाम लोग सुहाना की प्रशंसा में अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहें हैं।

 

Read Also: मेलबर्न में IFFM 2023 के दौरान करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के बांधे तारीफों के पुल, ‘दोस्ताना 2’ को लेकर भी कही ये बात (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT