होम / मेलबर्न में IFFM 2023 के दौरान करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के बांधे तारीफों के पुल, 'दोस्ताना 2' को लेकर भी कही ये बात

मेलबर्न में IFFM 2023 के दौरान करण जौहर ने कार्तिक आर्यन के बांधे तारीफों के पुल, 'दोस्ताना 2' को लेकर भी कही ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 11, 2023, 11:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar on Kartik Aaryan In IFFM 2023: साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘दोस्ताना’ की सीक्वल ‘दोस्ताना 2’ के लिए करण जौहर (Karan Johar) ने 2019 में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को कास्ट किया था। लेकिन उस दौरान दोनों के बीच विवाद हो गया और करण ने ‘दोस्ताना’ की फ्रेंचाइजी से कार्तिक को बाहर कर दिया था। करण और कार्तिक के आपसी मतभेद के चलते फिल्म की शूटिंग अधूरी ही रह गई थी और ये आज तक रिलीज नहीं हो सकी। अब 3 साल बाद ये खबरें आ रही हैं कि कार्तिक और करण एक बार फिर हाथ मिलाने जा रहें हैं।

IFFM 2023 में करण और कार्तिक ने की शिरकत

आपको बता दें कि फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के ऐलान के बाद कार्तिक आर्यन और करण जौहर के बीच जो कुछ भी हुआ, उसके बाद भी कई मौकों पर दोनों एक-दूसरे के साथ नॉर्मल बर्ताव करते दिखाई दिए। अब हाल ही में करण और कार्तिक ने इंडियन फिल्म फेस्टिवल मेलबर्न (Indian Film Festival of Melbourne 2023) में शिरकत की। इस दौरान करण ने ‘दोस्ताना 2’ को लेकर अपने और कार्तिक के रीयूनियन को लेकर बात की।

करण ने ‘दोस्ताना 2’ को लेकर कही ये बात

करण जौहर ने कहा, “हम कुछ करने के लिए बातचीत कर रहें हैं और मुझे उम्मीद है कि ऐसा होगा।” ‘दोस्ताना 2’ को लेकर सवाल किए जाने पर करण ने कहा, “कोई राज न पूछें और हम आपको कोई झूठ नहीं बताएंगे।”

करण जौहर ने की कार्तिक की तारीफ

इस इवेंट के दौरान करण जौहर ने कार्तिक आर्यन की तारीफ भी की। वो कार्तिक को मिल रहे मैरिज प्रपोजल्स को लेकर उनके साथ मस्खरी करते भी नजर आए। इस इवेंट के दौरान करण जौहर ने कहा, “कार्तिक की फिल्में देश के साथ गहराई से जुड़ी हुई हैं और हमेशा थिएटर्स में बहुत एक्साइटमेंट लेकर आती हैं। उन्हें और पावर मिले। सिनेमा में उनका योगदान हमेशा जारी रहेगा। वेल डन कार्तिक।”

 

Read Also: एक्ट्रेस और राजनेता जया प्रदा को मिली 6 साल की जेल की सजा, चेन्नई कोर्ट ने जुर्माना भी लगाया, जाने क्या है पूरा मामला (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

CSIR UGC NET June 2024: सीएसआईआर यूजीसी नेट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, लास्ट डेट 21 मई-Indianews
Tamil Nadu: तमिलनाडु के सलेम में दो जाति समूहों के बीच झड़प, दुकानों को किया आग के हवाले- Indianews
Blood Cancer: बच्चों में कैसे पनपता है ब्लड कैंसर का खतरा, जानें ल्यूकेमिया के लक्षण और उपाय-Indianews
गुजरात में क्षत्रिय आंदोलन के बीच PM Modi जामनगर राजघराने से की मुलाकात, रूपाला ने की थी विवादित टिप्पणी- Indianews
Shaksgam Valley: सीमा पर जमीनी स्थिति को बदलने के हरकत में चीन, भारत ने दी कड़ी प्रतिक्रिया-Indianews
Lok Sabha Election: पूर्व राज्य मंत्री स्वर्गीय विष्णु सावरा के बेटे हेमंत पालघर से भाजपा के होंगे उम्मीदवार- Indianews
Mid Term Elections: पाकिस्तान में जल्द हो सकते हैं चुनाव, PML-N के नेता के दावे से मची हलचल-Indianews
ADVERTISEMENT