होम / Shah Rukh Khan के पूर्व मेंटर भाई एरिक डिसूजा की बिगड़ी तबीयत, सुपरस्टार से मिलने का किया आग्रह, देखें वीडियो -IndiaNews

Shah Rukh Khan के पूर्व मेंटर भाई एरिक डिसूजा की बिगड़ी तबीयत, सुपरस्टार से मिलने का किया आग्रह, देखें वीडियो -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2024, 9:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Old Mentor Brother Eric D’Souza Health: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के पूर्व मेंटर भाई एरिक डिसूजा (Eric D’Souza) अस्वस्थ हैं। बता दें कि त्रिपुरा और नागालैंड के प्रभारी भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव जरिता लैतफलांग ने शाहरुख से गोवा में अपने बीमार शिक्षक की जांच करने के लिए अपनी यात्रा का भुगतान करने का आग्रह किया है।

शाहरुख खान से अपने पूर्व गुरु ने मिलने का किया आग्रह

आपको बता दें कि 15 जून को ज़ारिता ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के स्कूल के पुराने मेंटर एरिक एस. डिसूजा के स्वास्थ्य अपडेट के बारे में जानकारी दी। अपने पोस्ट में, ज़ारिटा ने साझा किया कि डिसूजा का स्वास्थ्य “बिगड़” रहा है और राजनेता ने शाहरुख से जल्द उनसे मिलने का आग्रह किया।

Ananya Panday और पिता चंकी ने असली Chandu Champion से की मुलाकात, मुरलीकांत पेटकर संग तस्वीर की शेयर- India News

उन्होंने वीडियो में कहा, “यह एक अनुरोध है कि यदि आप कृपया कुछ मिनट के लिए उनसे मिलने आएं। मुंबई गोवा से ज्यादा दूर नहीं है। यह सिर्फ एक घंटे की उड़ान है। उनका स्वास्थ्य वास्तव में बिगड़ रहा है और वह अब और नहीं बोल सकते हैं।” इसके आगे उन्होंने ये भी कहा, “यह मेरी अंतिम दलील की तरह लगता है, भाई एरिक एस. डिसूजा की ओर से विनम्रतापूर्वक उनकी उपस्थिति का अनुरोध करने के लिए शाहरुख खान तक पहुंचने का मेरा आखिरी प्रयास। हर दिन, भाई का स्वास्थ्य कमजोर हो रहा है, हर गुजरते पल के साथ उनकी हालत बिगड़ती जा रही है।”

शाहरुख खान का अपने गुरु से है कनेक्शन

सरिता ने शाहरुख खान के एरिक एस डिसूजा से संबंध को भी स्पष्ट करते हुए कहा कि वह सुपरस्टार के पूर्व गुरु हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ शाहरुख और एरिक के एक पुराने वीडियो के साथ फारूक शेख के टीवी शो, जीना इसी का नाम है। ट्वीट में लिखा, “जो लोग सोच रहे हैं कि इस तरह की बैठक क्यों मायने रखती है, उन्हें समझें कि भाई एरिक उनके लिए एक अजनबी से कहीं अधिक थे, वह एक संरक्षक थे, एक मार्गदर्शक प्रकाश थे।”

Isha Ambani ने मां नीता अंबानी को किया कॉपी, पहना हीरे का हरा पन्ना का अनोखा नेकलेस – India News

शाहरुख खान ने पूर्व मेंटर के बारे में बताई थी ये खास बात

शाहरुख खान ने 15 साल बाद ‘जीना इसी का नाम है’ पर अपने पूर्व मेंटर भाई एरिक एस. डिसूजा से मुलाकात की। डिसूजा दिल्ली में शाहरुख के स्कूल में इंचार्ज थे और वह तब शिलांग में रहते थे। शो के दौरान एरिक एस. डिसूजा के साथ करीबी रिश्ता साझा करने वाले शाहरुख ने इस बारे में खुलासा किया कि वो अपने गुरु को कैसे देखते हैं? शाहरुख ने शो में कहा था, “मैं हम सभी के लिए बोलता हूं, सी-गैंग (उनके बचपन के दोस्त) और हर कोई जो सेंट कोलंबिया स्कूल या कहीं और शिक्षित है, जहां वह भगवान को ईमानदारी सिखा रहा है कि अगर इस धरती पर कोई और है तो मैं अपने माता-पिता के बारे में सोचूं और भाई डिसूजा को देखूं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Air India: एयर इंडिया शुरू करेगी अपना स्वयं का फ्लाइंग स्कूल, यहाँ देखें डिटेल्स -IndiaNews
Chewing Food: क्या सच में 32 बार भोजन चबाकर खाने से सेहत को मिलते हैं कई फायदे? जानिए Expert से इसके बारे में_Indianews
Kim-Putin: पुतिन ने की किम जोंग-उन को दूसरी लग्जरी लिमोजिन गिफ्ट, टेस्ट ड्राइव पर भी ले गए -IndiaNews
Aaj Ka Panchang: आज ज्येष्ठ शुक्ल पक्ष की उदया तिथि, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Ashadha Gupt Navratri 2024: कब से शुरू हो रही है आषाढ़ गुप्त नवरात्रि? जानें महत्व और पूजन विधि-Indianews
Cyber Fraud: साइबर ठगों ने मचाया कोहराम, नए तरीकों से हो रही अब चोरी, चौकानें वाले आंकड़े आये सामने-Indianews
India Canada Relations: एयर इंडिया की फ्लाइट के लिए भारत करेगा स्मृति सेवा का आयोजन, कनाडा के इस कदम पर लिया फैसला -IndiaNews
ADVERTISEMENT