होम / Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने आंद्रे रसेल का मनाया बर्थडे, क्रिकेटर के चेहरे पर केक लगाकर किया हग -Indianews

Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने आंद्रे रसेल का मनाया बर्थडे, क्रिकेटर के चेहरे पर केक लगाकर किया हग -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 30, 2024, 1:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Son AbRam Khan Celebrate Andre Russell Birthday: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इंडियन प्रीमियर लीग 2024 (IPL 2024) में बेहद अच्छा प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम, कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के साथ चल रहे क्रिकेट सीजन का पूरा आनंद ले रहें हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार को कई मैचों में देखा गया है और अपनी टीम के लिए चीयर करते हुए अक्सर अपने बच्चों के साथ एंजॉय करते पाए गए हैं।

अब हाल ही में केकेआर के दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ हुए मैच के लिए, शाहरुख के साथ उनके छोटे बेटे अबराम खान (AbRam Khan) भी नजर आए। नन्हे अबराम ने केकेआर की जीत के बाद क्रिकेटर आंद्रे रसेल (Andre Russell) के जन्मदिन के जश्न मनाया और उन्हें कसकर गले मिलते भी नजर आए। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने आंद्रे रसेल के चेहरे पर लगाया केक

आपको बता दें कि कल रात यानी 29 अप्रैल, केकेआर टीम ने डीसी के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद क्रिकेटर आंद्रे रसेल का जन्मदिन मनाने के लिए एक साथ इकट्ठा हुए। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में, रसेल को अपने साथी खिलाड़ियों के सौजन्य से चॉकलेट केक में लिप्त देखा जा सकता है। एक्टर शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान भी इस उत्सव का हिस्सा बने।

पिता Ranbir Kapoor की गोद में नजर आई बेटी Raha, काउबॉय हैट में स्टाइल गोल्स देते दिखीं आलिया भट्ट -Indianews – India News

केकेआर के लोगो वाली सफेद टी-शर्ट पहने अबराम ने आगे बढ़कर रसेल के चेहरे पर केक लगाया। तभी केक में ढके क्रिकेटर ने अबराम से गले मिलने के लिए कहा। जैसे ही अबराम आगे बढ़े और रसेल को गले लगाया, जो दिल को छू लेने वाला क्षण बन गया।

मैच में शाहरुख और अबराम ने खींचा सबका ध्यान

शाहरुख खान और अबराम खान कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में स्टैंड में मौजूद थे, जो डीसी के खिलाफ केकेआर के मैच की शोभा बढ़ा रहे थे। अबराम के पास एक बैनर भी था, जिसमें टीम के लिए अपना समर्थन करते दिखाया गया। केकेआर की 7 विकेट से जीत के बाद पिता-पुत्र की जोड़ी ने मैदान के बाहर एक राउंड लिया, खिलाड़ियों से मुलाकात की।

पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इससे पहले, शाहरुख और अबराम ने केकेआर के अभ्यास सत्र का भी दौरा किया, जहां शाहरुख ने अपनी बल्लेबाजी कौशल का प्रदर्शन किया। इस दौरान अबराम क्रिकेटर रिंकू सिंह को गेंदबाजी करते नजर आए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT