होम / Shah Rukh-Suhana: गणेश हेगड़े की शिकायत करने पर शाहरुख ने किया रिएक्ट, बेटी को दिया ये जवाब

Shah Rukh-Suhana: गणेश हेगड़े की शिकायत करने पर शाहरुख ने किया रिएक्ट, बेटी को दिया ये जवाब

Babli • LAST UPDATED : December 4, 2023, 4:24 pm IST
ADVERTISEMENT
Shah Rukh-Suhana: गणेश हेगड़े की शिकायत करने पर शाहरुख ने किया रिएक्ट, बेटी को दिया ये जवाब

Shah Rukh-Suhana and Ganesh Hegde

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Shah Rukh-Suhana, दिल्ली: शाहरुख और गौरी की लाडली सुहाना खान अब छोटी नहीं रहीं। द आर्चीज़ के साथ अपने करियर की शुरुआत करने से पहले ही वह एक फैशन मॉडल हैं और सोशल मीडिया पर उनके काफी फैंस हैं। सुहाना की आगामी फिल्म का प्रीमियर 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा और इसमें उनके अलावा अगस्त्य नंदा, खुशी कपूर, वेदांग रैना, मिहिर आहूजा भी दिखाई देगें हैं। अब, एक इंटरव्यु में, कोरियोग्राफर, गणेश हेगड़े ने अपनी फिल्म के गानों की रिहर्सल के कुछ किस्सों के बारे में खुलासा किया, जिसमें सुहाना के पिता, शाहरुख भी शामिल हैं।

गणेश हेगड़े ने सुहाना के बारे में कही ये बात

अपने एक इंटरव्यु के दौरान, गणेश हेगड़े ने शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना के बीच उनकी पहली फिल्म, द आर्चीज़ के गाने की रिहर्सल के दौरान हुई एक मजेदार घटना के बारे में बताया। बता दें, गणेश ने वा वा वूम और ढिशूम ढिशूम सहित द आर्चीज़ गानों को कोरियोग्राफ किया है। बातचीत के दौरान कोरियोग्राफर ने बताया कि जब सुहाना स्केटिंग का अभ्यास कर रहे थे तो शाहरुख फिल्म की शूटिंग पर आए थे।

फिर, शाहरुख ने गणेश को उनके और सुहाना के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया। बॉलीवुड के किंग खान ने बताया कि सुहाना ने शिकायत की है कि बेहतरीन तरीके से काम करने के बावजूद कोरियोग्राफर गणेश ने कभी उनकी तारीफ नहीं की। इसके बाद, एसआरके, जिन्होंने गणेश के साथ रा.वन और हैप्पी न्यू ईयर सहित कई फिल्मों में काम किया है, ने उन्हें बताया कि उन्होंने सुहाना को एक मजेदार जवाब दिया। इसका बारें में खुलासा करते हुए गणेश ने कहा:

“शाहरुख रिहर्सल हॉल में आए जब सुहाना स्केटिंग का अभ्यास कर रही थी। जब वह कुछ अच्छा देखते है, तो बहुत उत्साहित और खुश हो जाते है और ठीक वैसा ही हुआ… जब हमने ब्रेक लिया, तो वह मेरे पास आए और मुझसे कहा कि सुहाना कह रही थी कि मैं उसकी तारीफ नहीं करता। इस पर उन्होंने उनसे कहा, ‘गणेश ने कभी मेरी तारीफ नहीं की। तुझे क्या तारीफ करेगा?”

क्यों सुहाना की तारीफ नहीं करते गणेश

बाद में, गणेश ने बताया कि अगर उन्होंने शुरुआत में सुहाना की तारीफ की होती, तो वह खुद को गोल से आगे नहीं बढ़ा पातीं। ऐसे में गाने की रिकॉर्डिंग खत्म होने के बाद उन्होंने उनकी तारीफ की। इसके अलावा, सुहाना की तारीफ करते हुए, गणेश ने उस पल बारे में बात की जो शाहरुख और सुहाना के बीच आम है। उन्होंने बताया की

“मैंने उससे (सुहाना खान) से कहा कि अगर मैं उसकी तारीफ करूं तो वह 100 प्रतिशत पर रुक जाएगी और मैं चाहता था कि वह 150 प्रतिशत तक पहुंचे। एक बार गाना ख़त्म होने के बाद, मैंने उससे कहा कि मैं पहले उसकी तारीफ क्यों नहीं कर रहा था। मैंने उसे उसके अद्भुत काम के बारे में भी बताया और वह बहुत खुश हुई। सुहाना को स्केटिंग का शौक था। वह दूसरों की तुलना में ज्यादा अच्छी थी। यह उसका स्वभाव भी है। वह उस तक पहुंच जाती है। वह काफी हद तक शाहरुख भाई की तरह हैं। वह पूर्णता हासिल करने पर तुली हुई है।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT