होम / ज़्विगाटो के OTT रिलीज पर Shahana Goswami का रिएक्शन, डायरेक्टर के लिए कही ये बात -Indianews

ज़्विगाटो के OTT रिलीज पर Shahana Goswami का रिएक्शन, डायरेक्टर के लिए कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 20, 2024, 12:33 pm IST
ज़्विगाटो के OTT रिलीज पर Shahana Goswami का रिएक्शन, डायरेक्टर के लिए कही ये बात -Indianews

Shahana Goswami

India News (इंडिया न्यूज़), Shahana Goswami: नंदिता दास की डायरेक्टेड समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फ़िल्म ज़्विगाटो को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुए एक साल और दो महीने हो गए हैं। अब हाल ही में यह अभी भी ओटीटी रिलीज़ के लिए संघर्ष करती नज़र आ रही है। कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी की अहम किरदार वाली इस फिल्म ने भारत में रिलीज होने से पहले अलग अलग फिल्म समारोहों में यात्रा की थी और इसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

  • इस दिन OTT पर रिलीज होगी ज़्विगाटो
  • ज़्विगाटो के बारे में
  • डायरेक्टर के लिए कही ये बात

Jr NTR ने नई फिल्म की करी अनाउंसमेंट, KGF डायरेक्टर के साथ आएंगे नजर – Indianews

इस दिन OTT पर रिलीज होगी ज़्विगाटो 

इस बात से निराश होकर कि ज़्विगैटो जैसी अच्छी फिल्म को डिजिटल दर्शकों तक पहुंचने में इतना समय लग रहा है, गोस्वामी ने जवाब दिया, “यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि ज़्विगैटो अभी भी देखने के लिए किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नहीं है, और मैं ईमानदारी से इसके पीछे का कारण नहीं जानती। सच तो यह है कि मैं मेकर्स से पूछती रहती हूं कि कब, कैसे और क्यों, लेकिन उनके पास भी इसका जवाब नहीं है।’

Yami Gautam-Aditya Dhar ने बेटे का किया स्वागत, नाम किया रिवील

ज़्विगाटो के बारे में 

38 साल की एक्ट्रेस ने फिल्म में कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी प्रतिमा का किरदार निभाया हैं, जो एक फूड डिलीवरी बॉय के जीवन और लॉकडाउन के दौरान उसके संघर्ष पर आधारित है। एक्ट्रेस ने कहा “मुझे पता है कि यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आएगी अगर उन्हें इसे देखने का मौका मिले। बहुत से लोग अभी भी इसके बारे में पूछते रहते हैं कि यह ओटीटी पर कब आएगी लेकिन मुझे इसकी स्थिति के बारे में पता नहीं है। यह बहुत दुखद है,”

ऐसा कहा जा रहा है कि, गोस्वामी एक आशावादी हैं और फिल्म को डिजिटल रूप देने और व्यापक दर्शकों तक पहुंचने के लिए सांस रोककर इंतजार कर रहे हैं।

“अब तक का सबसे कठिन गाना”, Ram Charan के साथ गाना शूट करने पर Kiara Advani -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT