होम / शाहिद और मीरा की बेटी Misha ने बनाई मिठाई, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक -IndiaNews

शाहिद और मीरा की बेटी Misha ने बनाई मिठाई, एक्ट्रेस ने दिखाई झलक -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 5, 2024, 10:06 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mira Rajput Daughter Misha: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर ने 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। टिनसेलटाउन के ‘आईटी’ कपल्स में से एक माने जाने वाले मीरा और उनकी बेटी मीशा और बेटा ज़ैन हैं। एक्टर की पत्नी एक माँ और पत्नी के रूप में अपने किरदार और कंटेंट क्रिएटर के किरदार को बखूबी निभाती हैं। इसके अलावा मीरा को अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताना बहुत पसंद है। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने परिवार के साथ बिताए पलों की कुछ झलकियाँ शेयर करती हैं।

  • खुद को ‘भाग्यशाली’ कहती हैं मीरा राजपूत
  • दादी-मां के लिए मीशा ने बनाई खास डिश
  • मीरा राजपूत ने सास नीलिमा अज़ीम की तारीफ की

Katrina Kaif के लिए ये बोल गए Shekhar Suman, दीपिका-अनन्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

खुद को ‘भाग्यशाली’ कहती हैं मीरा राजपूत 

हाल ही में मीरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी माँ बेला राजपूत और बेटी मीशा के बनाए गए कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों की एक तस्वीर शेयर की। इस पोस्ट में उनकी माँ की स्पेशल पैड थाई और थाई ग्रीन करी के साथ-साथ कुछ चमेली चावल की तस्वीर भी थी। अगली तस्वीर में उस जगह की झलक दिखाई गई है जिसे मीशा ने अपनी मम्मी के लिए सुरक्षित रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

कैरोसेल को शेयर करते हुए मीरा ने अपनी पोस्ट को इस तरह कैप्शन दिया, “मम्मी ने डिनर और मिस्सी ने डेजर्ट बनाया। मैं एक लकी गर्ल हूं @belaji_17। मेरी हमेशा से पसंदीदा मॉम की स्पेशल पैड थाई और जैस्मिन राइस के साथ थाई करी। डेजर्ट में ऑरेंज केक, एप्पल पाई और टूटी फ्रूटी थी लेकिन सबसे स्वादिष्ट फल मेरी आंखों का तारा था।”

लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक बार फिर उठी Neha Sharma, समर्थकों से कही ये बात -IndiaNews

दादी-मां के लिए मीशा ने बनाई खास डिश

कैरोसेल के आखिरी हिस्से में शाहिद और मीरा की प्यारी बेटी मीशा की आवाज का वीडियो दिखाया गया। छोटी बच्ची अपनी मां मीरा को टेबल पर अपनी आरक्षित जगह के बारे में निर्देश देती हुई सुनाई दे रही थी। क्लिप के अगले हिस्से में, उसने अपनी दादी, नीलिमा अज़ीम को डेजर्ट की टेबल पर अपनी सीट भी दिखाई।

मीरा राजपूत ने सास नीलिमा अज़ीम की तारीफ की

3 जून, 2024 को मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर अपनी सास नीलिमा अज़ीम का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक अन्य डांसर के साथ कथक का हुनर ​​दिखा रही हैं। दोनों ने पारंपरिक कथक धुनों पर शानदार नृत्य किया। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि नीलिमा अज़ीम एक प्रशिक्षित कथक डांसर हैं, जिन्होंने कलाश्रम में महान बिरजू महाराज से मार्गदर्शन प्राप्त किया है। मीरा ने अपनी सास की तारीफ़ करते हुए लिखा: “क्या कोई उनकी तरह नृत्य कर सकता है।”

Lok Sabha Elections: Kangana Ranaut की जीत पर झूम उठे Anupam Kher, एक्ट्रेस की तारीफ में कही ये बात -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT