होम / Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने एक साथ वर्कआउट करते फोटो की शेयर, बाइसेप्स को फ्लेक्स करते दिखे एक्टर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2024, 3:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor and Mira Rajput Workout: बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपने फैंस के लिए रिलेशनशिप गोल्स सेट करने में कभी असफल नहीं होते। अपने सार्वजनिक प्रदर्शन से लेकर अपने सोशल मीडिया तक, शाहिद और मीरा लगातार अपने फैंस को खुश करते हैं। हाल ही में, मीरा ने अपने जॉइंट वर्कआउट सेशन से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके फैंस दोनों की तारीफ किए बिना नहीं रह सके।

मीरा राजपूत ने पति शाहिद कपूर संग वर्कआउट करते फोटो की शेयर

मीरा राजपूत ने अपने पति शाहिद कपूर के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में मीरा मिरर सेल्फी लेती नजर आ रहीं हैं। उन्होंने अपने स्टाइलिश जिम वियर में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की। शाहिद, मीरा के पीछे खड़े नजर आए और साथ ही अपने बाइसेप्स को फ्लेक्स कर रहें हैं। वे कसरत उपकरण से घिरे हुए दिखाई दे रहें हैं, यह दर्शाता है कि वे एक साथ व्यायाम सत्र कर रहे थे।

इस फोटो को शेयर करने के साथ मीरा राजपूत ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “आप मुझे पूरा करते हैं।” इसके साथ बॉडी और स्माइली इमोजी ड्रोप किए हैं।

Diljit Dosanjh को कॉन्सर्ट में पहुंचने के लिए कार पार्किंग में उतारना पड़ा हेलिकॉप्टर, शो के लिए चार्ज की थी मोटी रकम -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

Richa Chadha ने अपनी शादी से 10-15 दिनों पहले Heeramandi की शुरू की थी शूटिंग, जल्द प्रेग्नेंट होने की भी नहीं थी प्लानिंग -Indianews – India News

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत के पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के इस पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘जो लोग एक साथ कसरत करते हैं वे सबसे ज्यादा बंधते हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘नासमझ शाहिद और सैसी मीरा।’ तो कुछ यूजर्स ने उन्हें ‘युगल लक्ष्य’ और ‘परफेक्ट युगल’ भी बताया, जबकि कई अन्य लोगों ने लाल दिल और आग इमोजी ड्रोप किए।

जल्द ही कृष बनकर लौट रहें हैं Hrithik Roshan, डायरेक्टर ने Krrish 4 को लेकर दिया ये बड़ा अपडेट -Indianews – India News

शाहिद कपूर का प्रोफेशनल वर्कफ्रंट

शाहिद कपूर के प्रोफेशनल वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर को आखिरी बार ‘तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया’ में देखा गया था, जो बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही। शाहिद ने पहली बार एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर की अब शाहिद के पास फिल्में देवा और अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूअस के साथ-साथ वेब सीरीज फ़र्ज़ी का सीज़न 2 भी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT