होम / Shahid Kapoor-Mira Rajput ने बेटी की ब्लिंग-थीम बर्थडे पार्टी की शेयर की खूबसूरत फोटोज, 8 साल की मीशा पर बरसाया प्यार

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने बेटी की ब्लिंग-थीम बर्थडे पार्टी की शेयर की खूबसूरत फोटोज, 8 साल की मीशा पर बरसाया प्यार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 27, 2024, 2:54 pm IST

Shahid Kapoor and Mira Rajput Daughter Misha Birthday

इंडिया न्यूज़ (India News), Shahid Kapoor and Mira Rajput Hosted Bling Themed Birthday Party For Daughter Misha: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) कपूर टिनसेलटाउन के ‘इट’ कपल्स में से एक हैं। साल 2015 में शादी करने वाले इन दोनों ने एक साल बाद ही अपनी पहली बेटी मीशा (Misha) का स्वागत किया। इसके दो साल बाद यानी 2018 में शाहिद और मीरा ने अपने बेटे ज़ैन को जन्म दिया। हाल ही में इस कपल की नन्ही राजकुमारी 8 साल की हो गई और इस खास मौके को मनाने के लिए इस प्यारे माता-पिता ने सबसे शानदार पार्टी रखी।

मीरा ने बेटी की ब्लिंग-थीम बर्थडे पार्टी की झलकियां की शेयर

आपको बता दें कि 26 अगस्त, 2024 को शाहिद और मीरा की बेटी मीशा 8 साल की हो गई। इस दिन को मनाने के लिए जोड़े ने अपने घर पर एक ब्लिंग-थीम वाली पार्टी रखी, जिसमें उनके करीबी और प्रियजन शामिल हुए। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर मीरा ने जश्न की कुछ झलकियां शेयर कीं। एक तस्वीर में वो अपने देवर ईशान खट्टर के साथ पोज़ देती नज़र आ रहीं थीं। दोनों ने डेनिम आउटफिट और फंकी एक्सेसरीज़ पहनी हुई थीं। तस्वीर शेयर करते हुए मीरा ने लिखा, “चाची 420 के साथ ईशान खट्टर।”

Mira Rajput Post

Rajinikanth के फैन और फेमस एक्टर Bijili Ramesh का हुआ निधन, 46 साल की उम्र में ली अंतिम सांस – India News

Mira Rajput Post

अगली तस्वीर में मीरा ने अपने कुछ दोस्तों के साथ सेल्फी खिंचवाई, जिन्होंने दिल के आकार के लाल पार्टी चश्मे पहने हुए थे। उद्यमी ने ‘ब्लिंगी’ सजावट की कुछ झलकियां भी शेयर कीं, जिसमें ‘ब्लिंग इट अप, मीशा का युग’ बोर्ड, कई दिल के आकार के पार्टी ग्लास, मनके वाले कंगन, फेस जेम स्टिकर, सेक्विन वाली टोपियां और फूल दिखाए गए। इसके अलावा एक तस्वीर में मीरा को गुलाबी, मैटेलिक सिल्वर और बैंगनी रंगों के फॉयल गुब्बारों से सजी एक मेज के सामने पोज देते हुए देखा जा सकता है।

Mira Rajput Post

ओहो, देख के लगता है कि…, Kangana Ranaut ने रणबीर कपूर की एनिमल को लेकर कह दी ऐसी बात- India News

Mira Rajput Post

मीरा ने बेटी के 8वें जन्मदिन पर लिखा प्यार भरा नोट

मीशा के जन्मदिन पर प्यारी मां मीरा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक भावपूर्ण पोस्ट और अपनी छोटी राजकुमारी की कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जो अब बड़ी हो गईं है। पहली दो तस्वीरों में, मीशा अकेली पोज देती हुई दिखाई दे रहीं हैं और आखिरी तस्वीर में मीरा ने अपनी छोटी सी बच्ची को कसकर गले लगाया हुआ था।

Mira Rajput Post

मीरा ने अपने IG फीड पर हिंडोला साझा करते हुए लिखा, “मैं अपना पूरा जीवन तुम्हें प्यार करते हुए बिताऊंगा। हमारी प्यारी बेटी को 8वें जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमारे जीवन में रोशनी के लिए धूप, चमक और हर चीज की बेहतरीन चीजें। हमेशा मुस्कुराती रहो, मेरी प्यारी बेटी, मिशा।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT