होम / Shahid Kapoor Video: अपने बच्चों को चीयर करने एनुअल फंक्शन में पहुंचे शाहिद कपूर का फूटा गुस्सा, पैपराजी पर भड़के एक्टर

Shahid Kapoor Video: अपने बच्चों को चीयर करने एनुअल फंक्शन में पहुंचे शाहिद कपूर का फूटा गुस्सा, पैपराजी पर भड़के एक्टर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : December 18, 2023, 4:11 pm IST
ADVERTISEMENT
Shahid Kapoor Video: अपने बच्चों को चीयर करने एनुअल फंक्शन में पहुंचे शाहिद कपूर का फूटा गुस्सा, पैपराजी पर भड़के एक्टर

Shahid Kapoor Angry on Paparazzi Video

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor Angry on Paparazzi Video: बीते शुक्रवार, 15 दिसंबर को मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल के एनुअल फंक्शन का आयोजन हुआ था। इस मौके पर कई बॉलीवुड हस्तियां के बच्चों ने परफॉर्म किया। कई सेलेब्स स्कूल के एनुअल फंक्शन में शामिल हुए, जिस दौरान के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की बेटी मीशा और बेटे जैन भी इसका हिस्सा थे।

ऐसे में ये कपल अपने बच्चों को सपोर्ट करने पहुंचा था। हालांकि, इस इवेंट को गुजरे हुए 2 से 3 दिन हो चुके हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियो अभी भी वायरल हो रहें है। इसी बीच अब शाहिद कपूर का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो पैपराजी पर भड़के नजर आ रहें हैं।

इस वजह से पैपराजी पर भड़के शाहिद कपूर

आपको बता दें कि एनुअल फंक्शन में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत अपने बच्चों को चीयर करने पहुंचे थे। ये कपल बॉलीवुड के उन कपल्स में शामिल है, जो अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखता है। ऐसे में जब फंक्शन खत्म हुआ तो शाहिद और मीरा बच्चों के साथ बाहर स्कूल के बाहर स्पॉट हुए। पैपराजी ने कपूर फैमिली की फोटो ली, लेकिन शाहिद कपूर नहीं चाहते थे कि कोई उनके बच्चों की फोटोज खींचे। ऐसे में शाहिद कपूर पैपराजी पर अपना आपा खो बैठे और भड़क गए। सामने आए इस वीडियो में शाहिद कपूर कहते सुनाई दे रहे हैं, “बच्चों के साथ मत किया करो। 150 फोटोज ले चुके हो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor Fans Team (@shanatics)

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें इस साल वेब सीरीज ‘फर्जी’ में देखा गया था। हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘देवा’ का एलान भी किया था। ‘देवा’ अगले साल दशहरा 2024 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएगी। इसके अलावा शाहिद जल्द ही एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साथ ही ‘फर्जी 2’ में भी दिखाई देंगे।

 

Read Also:

Salaar: ‘सालार’ के रिलीज से पहले Prabhas का 120 फीट ऊंचा लगा कटआउट, वीडियो वायरल (indianews.in)

अब गली में खेलने वाले क्रिकेटर स्टेडियम में दिखाएंगे अपना हुनर, Amitabh Bachchan ने किया ये बड़ा एलान (indianews.in)

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT