होम / Shahid Kapoor-Mira Rajput ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान हो जाएंगे हैरान -Indianews

Shahid Kapoor-Mira Rajput ने मुंबई में खरीदा लग्जरी अपार्टमेंट, कीमत जान हो जाएंगे हैरान -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 27, 2024, 8:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor and Mira Rajput Purchase Luxury Apartment in Mumbai: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) बी-टाउन में एक परफेक्ट कपल में से एक हैं। अपनी सार्वजनिक उपस्थिति से लेकर उनके सोशल मीडिया तक, शाहिद और मीरा अपने फैंस को खुश करने में कभी असफल नहीं होते हैं। एक बार फिर ये कपल सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, इस कपल ने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद और मीरा ने मुंबई में एक नया अपार्टमेंट भारी कीमत पर खरीदा है और यह उनके द्वारा खरीदी गई दूसरी संपत्ति है।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के नए अपार्टमेंट की कीमत

एक रिपोर्ट के अनुसार, प्राप्त पंजीकरण दस्तावेजों के अनुसार, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने मुंबई के वर्ली इलाके में ओबेरॉय 59 वेस्ट परियोजना में लगभग 360 करोड़ रुपये की कीमत वाला एक लक्जरी अपार्टमेंट खरीदा है। दस्तावेजों में यह भी बताया गया कि अपार्टमेंट 5,395 वर्ग में रेरा कालीन की विशेषता है और इसमें तीन पार्किंग स्थान हैं। दस्तावेजों से पता चला है कि 58.66 करोड़ रुपये का संपत्ति लेनदेन 24 मई, 2024 को पंजीकृत किया गया था।

Dhadak 2 के लिए Triptii Dimri के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सैम मर्चेंट ने बरसाया प्यार, पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात – India News

दंपति के नए अपार्टमेंट के बारे में इस रिपोर्ट ने बताया कि यह ओबेरॉय रियल्टी द्वारा निर्मित उच्च वृद्धि की ऊंची मंजिल पर स्थित है और कपूर द्वारा चंडक रियल्टर्स प्राइवेट लिमिटेड से खरीदा गया था। अपार्टमेंट को चंडक रियल्टी द्वारा फरवरी 2023 के एक बल्क डील में खरीदा गया था, जिसमें पिछले साल ₹28,1 करोड़ की राशि के लिए D’Mart के मालिक राधाकिशन दमानी के तत्काल परिवार और करीबी सहयोगियों द्वारा 238 अपार्टमेंट खरीदे गए थे। दलालों ने कहा कि चंडक रियल्टर्स ने यह अपार्टमेंट खरीदा था और अब इसे फरवरी 35 में ₹31.2023 करोड़ में कपूर को बेच दिया।

Ananya Panday-Suhana Khan-Shanaya Kapoor ने केकेआर की आईपीएल ट्रॉफी के साथ दिए पोज़, देखें फोटो  – India News

शाहिद कपूर का वर्कफ्रंट

शाहिद कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कृति सेनन के साथ देखा गया था। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही। इसके बाद, शाहिद के पास देवा और अश्वत्थामा: द सागा कंटीन्यूअस जैसी फिल्में हैं। इसके साथ ही वेब सीरीज फ़र्ज़ी का सीज़न 2 भी उनके लाइनअप में है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT