होम / Shahid Kapoor ने मीशा और ज़ैन के साथ शेयर किए अनदेखे पल, कैप्शन में लुटाया प्यार -IndiaNews

Shahid Kapoor ने मीशा और ज़ैन के साथ शेयर किए अनदेखे पल, कैप्शन में लुटाया प्यार -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 23, 2024, 9:46 am IST
Shahid Kapoor ने मीशा और ज़ैन के साथ शेयर किए अनदेखे पल, कैप्शन में लुटाया प्यार -IndiaNews

Shahid Kapoor

India News (इंडिया न्यूज), Shahid Kapoor: शाहिद कपूर एक सच्चे पारिवारिक व्यक्ति हैं। अभिनेता अपनी पत्नी और बच्चों सहित अपने निजी जीवन की झलकियाँ अपने फैंस के साथ साझा करने या बोलने में कभी संकोच नहीं करते है। उन्होंने अब अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जो इस बात का सबुत है की वह अपने परिवार से कितना प्यार करते है। उनके अनुसार, तस्वीर में दिख रहे सीन उन पलों में से एक हैं जो उनके दिन और महीने बनाते हैं।

  • इस चीज से शाहिद कपूर को मिलती है एंर्जी
  • परिवार होने के बाद बदले शाहिद कपूर 

Bigg Boss OTT 3 के पहले दिन ही हुआ बवाल, कन्फेशन रूम में हुई ये चीज – IndiaNews

इस चीज से शाहिद कपूर को मिलती है एंर्जी

जब वी मेट अभिनेता की शेयर की गई तस्वीर में उनके बच्चे मीशा और ज़ैन मुंबई के सी लिंक की लुभावनी बैकग्राउंड में दिखाई दे रहे हैं। भाई-बहन अपनी बालकनी से धूप का आनंद लेते हुए देखे जा सकते हैं और यह सीन बहुत ही सुखद है।

शाहिद कपूर ने इस तस्वीर के साथ अपने फैंस को ‘सुबह’ की शुभकामनाएँ दीं और साथ में लिखा, “एक पल में इतनी खुशी भरी हो सकती है जो आपको कई दिनों और महीनों तक ऊर्जा दे सकती है। उन्हें पाएँ और उन्हें अपने दिल में हमेशा के लिए संजो कर रखें।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

Aayush Sharma ने बांधे पत्नी Arpita Khan के लिए तारीफों के पुल, इस खासियत का किया जिक्र – IndiaNews

परिवार होने के बाद बदले शाहिद कपूर 

इससे पहले अपने एक इंटरव्यू में, मीरा राजपूत ने बताया कि कैसे कपूर हमेशा उस ‘गर्मजोशी’ की तलाश में रहते थे जो परिवार होने के मामले में उनके पास आती थी। उन्होंने कबूल किया कि उन्होंने उन्हें आध्यात्मिक रूप से विकसित होते देखा है और यह वास्तव में एक ऐसी चीज़ थी जिस पर शाहिद ने ‘वास्तव में काम किया और उसे निखारा’।

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि यह उनकी आत्म-अभिव्यक्ति और उनके अस्तित्व और जिस तरह से वे खुद को इतने अलग तरीके से कंट्रोल करते हैं, उसमें अपना रास्ता खोज लेता है। उनका एक पक्ष सामने आया है जो बहुत ही गर्म, स्नेही और सहानुभूतिपूर्ण है। उनके पास हमेशा वह सहानुभूति थी लेकिन उनके पास सहानुभूति रखने वाला कोई नहीं था।”

शुरू हुई Bigg Boss के घर में भसड़, आमने सामने आए Ranvir Shorey और वडा पाव गर्ल Chandrika -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT