होम / शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput का पहली प्रेग्नेंसी में होने वाला था गर्भपात, डॉ ने कहा यह एक चमत्कार है, जानें यह दर्दनाक किस्सा -IndiaNews

शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput का पहली प्रेग्नेंसी में होने वाला था गर्भपात, डॉ ने कहा यह एक चमत्कार है, जानें यह दर्दनाक किस्सा -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 25, 2024, 2:44 pm IST
शाहिद कपूर की पत्नी Mira Rajput का पहली प्रेग्नेंसी में होने वाला था गर्भपात, डॉ ने कहा यह एक चमत्कार है, जानें यह दर्दनाक किस्सा -IndiaNews

Shahid Kapoor Wife Mira Rajput

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid Kapoor Wife Mira Rajput on First Pregnancy: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) दो स्वस्थ और प्यारे बच्चों के साथ एक खुशहाल जोड़ा हैं। ये दोनों आज भी ‘कपल गोल्स’ सेट करने में कभी नहीं चूकते। वैसे, स्टार पत्नी ने अक्सर अपने इंटरव्यू में अपने दिल की बात कही है और सच्चाई का खुलासा करने में कभी नहीं हिचकिचाती। अब इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि कैसे जब वो अपनी पहली संतान, बेटी मीशा के साथ गर्भवती थीं, तो उनका गर्भपात होने वाला था।

मीरा राजपूत ने अपनी पहली गर्भावस्था के संघर्ष को किया याद

हाल ही में एक इंटरव्यू में मीरा राजपूत ने अपनी पहली गर्भावस्था की कहानी सुनाई और याद किया कि जब वो 4 महीने की गर्भवती थीं और अपनी सोनोग्राफी के लिए गई थीं, तो डॉक्टर ने उन्हें लेटने के लिए कहा था। उन्होंने खुलासा किया कि स्टार पत्नी पहले से ही फैली हुई थी और किसी भी समय अपना बच्चा खो सकती थी। वो अस्पताल पहुंचे, जहां उन्हें एक प्रक्रिया से गुजरना पड़ा और अगले 3 महीनों तक बिस्तर पर आराम करने के लिए कहा गया।

करीना ने Karisma Kapoor के 50वें जन्मदिन पर केक काटते हुए तस्वीरें की शेयर, बेस्ट फ्रेंड मलाइका-अमृता ने भी ऐसे दी जन्मदिन की बधाई- India News

मीरा ने आगे कहा कि उन 3 महीनों में से, उन्होंने अस्पताल में ढाई महीने बिस्तर पर बिताए। अस्पताल में ढाई महीने बिताने के बाद स्टार पत्नी ने याद किया कि वो वहाँ एक और दिन भी नहीं बिताना चाहती थी उन्होंने आगे कहा कि पति शाहिद कपूर ने उनके डॉक्टरों से बात की और घर में उनके लिए व्यवस्था की। बाद में, जब उनके माता-पिता उन्हें सरप्राइज देने आए, तो वो इतनी अभिभूत थीं कि स्टार पत्नी को संकुचन होने लगे और उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

मेंटल हेल्थ को प्रभावित कर रही थी गर्भावस्था

मीरा ने कहा कि शाहिद को एहसास हो गया था कि यह गर्भावस्था उनके मानसिक स्वास्थ्य पर भारी पड़ रही है। इसलिए, उन्होंने साझा किया कि वे उन्हें घर ले आए और उसके बाद सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा था और उन्होंने अपने पहले बच्चे मीशा को जन्म दिया। मीरा ने खुलासा किया, “जब मीशा का जन्म हुआ, तो डॉक्टर ने कहा कि कृपया जिस पर भी आप विश्वास करते हैं, उसका धन्यवाद करें क्योंकि यह एक चमत्कार है।”

वाराणसी पहुंची Nita Ambani, काशी विश्वनाथ मंदिर में अनंत-राधिका की शादी का चढ़ाएंगी निमंत्रण कार्ड – India News

बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने जुलाई 2015 में शादी की। दंपति ने अगस्त 2016 में अपने पहले बच्चे, बेटी मीशा और सितंबर 2018 में अपने दूसरे बच्चे, बेटे ज़ैन का स्वागत किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT