होम / शाहरुख ने लग्जरी कार तो विक्की-कैटरीना ने दिया हीरे का हार ,देखें किस सेलेब्स ने अनंत-राधिका को दिया क्या गिफ्ट

शाहरुख ने लग्जरी कार तो विक्की-कैटरीना ने दिया हीरे का हार ,देखें किस सेलेब्स ने अनंत-राधिका को दिया क्या गिफ्ट

Babli • LAST UPDATED : March 4, 2024, 2:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding, दिल्ली: गुजरात के जामनगर में कल रात एक मंत्रमुग्ध कर देने वाली घटना साबित हुई, जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन का दूसरा दिन भव्यता के साथ मनाया गया। संगीत समारोह के दौरान बॉलीवुड सितारों की मनमोहक प्रस्तुतियों से शाम गुलजार रही। अब इस बीच सभी मेहमानों की दिए हुए गिफ्ट की लिस्ट सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो हर तरफ सुर्खिया बटोर रही हैं। वहीं खबरों की मानें तो शाहरुख और गौरी ने लग्जरी कार तोहफे में दी हैं जिसकी कीमत लगभग 5.30 करोड़ हैं वहीं कियारा और सिद्धार्थ ने लक्ष्मी गणेश की मूर्ति तोहफे में दी है।

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में Nita Ambani ने पहनी कांचीपुरम साड़ी, भारतीय शिल्प कौशल का किया सम्मान

बॉलीवुड सेलेब्स ने दिया ये गिफ्ट

वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अंनत को एक डिजाइनर सुज गिफ्ट कि जो जॉर्डन ब्रांड के हैं। और राधिका को ब्रेड गुची का हार दिया हैं। कैटरीना कैफ-विक्की कोशल की बात करें तो उन्होंने अंनत को ब्रेसलेट और राधिका को  डायंमेंड नेकलेस तोहफे में दिया हैं। सलमान खान ने अंनत को महंगे ब्रांड की घड़ी और राधिका को इयरिंग तोहफे में दिया हैं।

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा की बात करे तो उन्होंने अंनत को हीरें का जड़ा हुआ ब्रेसलेट और राधिका को लग्जरी ब्रांड का परफ्यूम सेट गिफ्ट किया हैं।

ये भी पढ़े-अनंत-राधिका के संगीत में आकाश-श्लोका के साथ थिरके आलिया-रणबीर, देखें वीडियो

वहीं सुत्रों ने दावा किया हैं का रणवीर-दीपिका ने इस जोड़े को तोहफें में हीरे की लग्जरी कपल घड़ी गिफ्ट की हैं। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अंनत को मंहगे ब्रांड की लग्जरी घड़ी और राधिका को एक महंगा हीरे का हार तोहफे में दिया हैं।

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी की अंदरूनी तस्वीरें 

इंटरनेट इस समय गुजरात के जामनगर में अंबानी की आयोजित सितारों से सजे कार्यक्रम की ढेरों तस्वीरों से भरा पड़ा है। अन्न सेवा करके कार्यक्रम की शुरुआत करने के बाद, वे कार्यक्रम के पहले दिन रिहाना के हिट ट्रैक पर थिरके। जैसे ही यह कार्यक्रम 3 मार्च को खत्म हुआ, हम आपके लिए कई सितारों की कुछ खास तस्वीरें लेकर आए हैं, जो इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ा रहे थे।

ये भी पढ़े-अंबानी की दावत में सुलझी ननद-भाभी की लड़ाई ? साथ दिखें ऐश्वर्या-श्वेता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Tiktok Csis: क्या कनाडाई लोगों की जासूसी के लिए चीन टिकटॉक का कर रहा इस्तेमाल ? खुफिया एजेंसी की चेतावनी-Indianews
Chandu Champion Trailer: Kartik Aaryan की चंदू चैंपियन का जबरदस्त ट्रेलर हुआ जारी, सैनिक लुक में दहाड़ते दिखे एक्टर -Indianews
Cannes 2024: फिल्म फेस्टिवल से लौटने के बाद Aishwarya Rai की होगी सर्जरी, जानें डिटेल्स -Indianews
डिसरप्टर्स लिस्ट 2024 में शामिल होने वाली पहली भारतीय स्टार बनीं प्रेग्नेंट Deepika Padukone, Ranveer Singh ने बरयाया प्यार -Indianews
PM Modi Rally in Delhi: दिल्ली में बोले पीएम मोदी, कहा-मेरे वारिस हैं 140 करोड़ देशवासी-Indianews
PM Modi Rally in Delhi: पीएम मोदी ने पाकिस्तानी शरणार्थियों से की मुलाकात, देखें-Indianews
Kawasaki Ninja ZX-4RR लिमिटेड एडिशन की सामने आई पहली फोटो, भारतीय बाजार में जल्द हो सकती है लॉन्च-Indianews
ADVERTISEMENT