होम / Salman पर हमले के बाद Shahrukh ने बढ़ाई सुरक्षा, सिक्योरिटी के साथ वीडियो वायरल – Indianews

Salman पर हमले के बाद Shahrukh ने बढ़ाई सुरक्षा, सिक्योरिटी के साथ वीडियो वायरल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 18, 2024, 12:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan, दिल्ली: सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग जैसे मामले के होने के बाद स्टार की सुरक्षा को काफी बढ़ा दिया गया। जिसके बाद उनके फैंस भी चिंता में आ गए थे और लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए सितारे को सुरक्षित रहने के लिए कह रहे थे। सलमान खान की सुरक्षा के बाद शाहरुख खान ने भी अपनी सुरक्षा को बढ़ा दिया है। इसी बीच शाहरुख को एयरपोर्ट पर हाई सिक्योरिटी के साथ सपोर्ट किया गया जो वीडियो अब लगातार वायरल हो रहा है।

  • सलमान पर हमले के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा
  • शाहरुख ने भी बढ़ाई सुरक्षा
  • वीडियो हुई वायरल

शाहरुख खान ने बढ़ाई सुरक्षा

बता दें की किंग खान फिलहाल IPL टूर्नामेंट के चक्कर में क्रिकेट स्टेडियम में स्पॉट किया जा रहे हैं। वह अभी कोलकाता में चार दिनों तक रहेंगे ऐसे में एक्टर को कल देर रात कड़ी सुरक्षा के साथ शहर से बाहर निकलते हुए देखा गए। शाहरुख खान के फैंस द्वारा शेयर की गई वीडियो में देखा जा सकता है कि कल देर रात कोलकाता से बाहर निकलते समय उनके आसपास कई सुरक्षा गार्ड, पुलिस और एयरपोर्ट सिक्योरिटी मौजूद थी।

Ananya ने Amar Singh Chamkila के तारीफों के बांधे पुल, Rajkummar ने भी कही ये बात – Indianews

वायरल वीडियो में शाहरुख खान अपनी कार से टर्मिनल में पहुंचे और उन्हें फौरन गॉड्स, पुलिस और एयरपोर्ट से स्टाफ ने घेर लिया। वहीं देर होने के बावजूद भी फैंस स्टार की एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट के बाहर जमा हो गए। वहीं एक्टर ने एयरपोर्ट के अंदर एंट्री करते ही पहले हाथ हिलाया और फैंस को ग्रिट किया। Shah Rukh Khan

खास अंदाज में Aditi ने Siddhartha को दी जन्मदिन की बधाई, ये तस्वीरें की शेयर – Indianews

फायरिंग के बाद बढ़ाई गई सुरक्षा Shah Rukh Khan

सलमान खान को काफी लंबे समय से मौत की धमकी मिल रही है। वही हाल ही में तीनों राउड फायरिंग के बाद उनकी सिक्योरिटी को काफी हद तक बढ़ा दिया गया है। इस घटना के बाद शाहरुख ने भी अपनी सुरक्षा को कड़ा कर लिया है और एयरपोर्ट पर स्टार को हाई सिक्योरिटी के साथ स्पॉट किया जा रहा है।

Multiple PAN Cards: अगर आपके पास भी है एक से अधिक पैन कार्ड तो लग सकता है जुर्माना, जानें कैसे बचें-Indianews

टीम के हारने पर शाहरुख हुए भावुक

हाल ही में शाहरुख खान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह टीम के हार जाने पर इमोशन होते नजर आ रहे हैं। IPL में शाहरुख की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स अपने ही घर में राजस्थान रॉयल से हार गई और टीम की हार के बाद किंग खान की आंखों में आंसू देखे गए। Shah Rukh Khan

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT