होम / Ananya ने Amar Singh Chamkila के तारीफों के बांधे पुल, Rajkummar ने भी कही ये बात – Indianews

Ananya ने Amar Singh Chamkila के तारीफों के बांधे पुल, Rajkummar ने भी कही ये बात – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : April 18, 2024, 11:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amar Singh Chamkila, दिल्ली: फिल्म अमर सिंह चमकीला, जिसका प्रीमियर पिछले हफ्ते ओटीटी पर हुआ था, को दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक रिएक्शन मिल रही है। दर्शक कहानी, इम्तियाज अली के डायरेक्शन और लीड दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा के साथ-साथ को-एक्टर के एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म देखने वाली बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपनी दिल खोलकर रिएक्शन को शेयर किया है। अनन्या पांडे फिल्म पर अपने विचार प्रकट करने के लिए शामिल हुईं।

  • अनन्या ने फिल्म की करी तारीफ
  • इस तरह की है फिल्म
  • राजकुमार राव ने भी फिल्म पर की बात

खास अंदाज में Aditi ने Siddhartha को दी जन्मदिन की बधाई, ये तस्वीरें की शेयर – Indianews

अनन्या पांडे ने अमर सिंह चमकीला की करी तारीफ

अनन्या पांडे ने हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म अमर सिंह चमकीला की तारीफ के लिए सोशल मीडिया का तारीफ की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए इसे “ब्यूटी!!!!!!!!” कहा। उन्होंने अपनी स्टोरी में एल्बम के गीत इश्क मिटाये को ऑडियो के रूप में भी इस्तेमाल किया।

फिल्म के पीछे की टीम को टैग करते हुए, अनन्या ने कहा, “@imtiazaliofficial @dilgitdosanjh @parineetichopra @arrahman और पूरी कास्ट और क्रू,” ताली बजाते हुए और दिल की आंखों वाले इमोजी के साथ मुस्कुराते चेहरे के साथ उनकी सराहना की।

Ananya Panday Instagram Story
Ananya Panday Instagram Story

मुंबई में हुई Do Aur Do Pyar की स्पेशल स्क्रीनिंग, इन सितारों ने की शिरकत – Indianews

राजकुमार राव ने अमर सिंह चमकीला की जमकर तारीफ

कुछ दिन पहले, एक्टर राजकुमार राव ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर फिल्म अमर सिंह चमकीला के लिए अपना रिएक्शन देते हुए तारीफ की थी। राजकुमार ने कहा, ”चमकीला बहुत शानदार फिल्म है। जरुर देखिये।”

उन्होंने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की सराहना करते हुए कहा, “@dilgitdosanjh पाजी सिर्फ चमकीला दिखा, दिलजीत कहीं नहीं थे आपकी परफॉर्मेंस में। रूह में उतर गए आप बहुत प्रेरणादायक। @parineetichopra त्रुटिहीन प्रदर्शन।” राजकुमार ने इम्तियाज अली और एआर रहमान की भी प्रशंसा करते हुए कहा, “@imtiazaliofficial सर, आपके जैसा कोई नहीं है। हमें चमकीला देने के लिए धन्यवाद। @arrahman आप एक किंवदंती हैं।”

Trending गुलाम नबी आज़ाद ने राहुल गांधी पर किया तीखा हमला, कहा- अल्पसंख्यक बहुल राज्यों में लेना चाहते है शरण

उन्होंने पूरी टीम को बधाई देते हुए अंत में लिखा, “@kamil_irshad_official सर, आपके गीतों ने हमारे दिलों को छू लिया। @कास्टिंगछाबड़ा अद्भुत, पिच परफेक्ट कास्टिंग। @netflixin कृपया हमें ये रत्न देते रहें। @artb @sylvesterfonseca @mrSheetalsharma @srustij @धीमन.कर्माकर @sumanroymahapatra अब तक की सबसे अच्छी टीम। हार्दिक बधाई #TeamChamkila।”

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Canada के विपक्षी नेता पियरे पोइलिव्रे को सदन से निकाला बाहर, पीएम ट्रूडो को लेकर कही थी ये बड़ी बात-Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR में हवाओं के रुख में बदलाव, जानें आज का AQI- indianews
Weather Update: पूर्वी भारत के कुछ हिस्सों में भीषण गर्मी, गंगीय पश्चिम बंगाल सबसे ज्यादा प्रभावित; जानें देश भर में आज कैसा रहेगा मौसम- indianews
Happy Birthday Anushka Sharma: शाहरुख को एलेक्सा का पसंदीदा एक्ट्रेस नहीं सुन पाई अनुष्का, इस तरह किया था रिएक्ट -Indianews
IMD Weather Update: उफ़ ये गर्मी! अप्रैल में Summer ने भारत के कई हिस्सों में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड – indianews
बेटी इरा-दामाद नुपुर के साथ पोज देते दिखें Aamir Khan, ये एक्ट्रेस भी हुई कैमरे में स्पॉट- Indianews
बचपन में शाहरुख-काजोल के साथ कमाया था खूब फेम, आज OTT Star हैं ये एक्ट्रेस -Indianews
ADVERTISEMENT