होम / शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बनाने जा रहे हैं फिल्म, एक्टर के जन्मदिन के दिन होगी इसकी घोषणा

शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बनाने जा रहे हैं फिल्म, एक्टर के जन्मदिन के दिन होगी इसकी घोषणा

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 30, 2024, 3:58 am IST
शाहरुख खान अपनी बेटी के साथ बनाने जा रहे हैं फिल्म, एक्टर के जन्मदिन के दिन होगी इसकी घोषणा

Shah Rukh Khan Upcoming Movie King ( शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म )

India News (इंडिया न्यूज),  Shah Rukh Khan Upcoming Movie King: शाहरुख खान की आने वाली फिल्म किंग का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है। सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आएंगे। प्रशंसक इस प्रोजेक्ट के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख खान के जन्मदिन 2 नवंबर को आधिकारिक घोषणा की जाएगी। मिड-डे के अनुसार किंग के लिए संगीत तैयार करने के लिए अनिरुद्ध रविचंदर को शामिल किया गया है। रिपोर्ट बताती है कि संगीतकार ने फिल्म की धुनों पर काम करना शुरू कर दिया है।

शाहरुख खान के जन्मदिन पर इस फिल्म की होगी घोषणा

रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बहुप्रतीक्षित फिल्म की आधिकारिक घोषणा शाहरुख खान के जन्मदिन 2 नवंबर को की जाएगी। इसके अलावा ये भी जानकारी दी गई है कि, अभिनेता और उनकी बेटी सुहाना फिलहाल फिल्म में अपने एक्शन सीक्वेंस की तैयारी कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म की शूटिंग जनवरी में शुरू होगी। निर्माताओं ने शूटिंग के लिए बुडापेस्ट को चुना है, क्योंकि वहां का ठंडा मौसम फिल्म के लिए आदर्श माहौल प्रदान करता है। 

Middle East में लगातार बढ़ रहे तनाव के बीच अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने कह दी ऐसी बात, जिसे सुनकर खुश हो जाएंगे ये मुस्लिम देश

प्री-प्रोडक्शन अक्टूबर में होगा शुरू 

शाहरुख़ खान और सुहाना खान की फिल्म ‘किंग’ के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम अक्टूबर महीने से शुरू हो जाएगा। इस फिल्म का संवाद अब्बास टायरवाला द्वारा लिखे गए हैं, जिन्होंने हाल ही में वॉर 2 पर काम किया है, जिसका पहला ड्राफ्ट पहले ही पूरा हो चुका है। इसके अलावा शाहरुख खान, सुहाना खान, अभिषेक बच्चन और अभय वर्मा के जनवरी में शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है। काम के मोर्चे पर शाहरुख खान के लिए 2023 काफी शानदार रहा, जिसमें उनकी तीन बैक-टू-बैक रिलीज हुई फिल्म पठान, जवान और डंकी शामिल हैं। इन तीनों फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। हालांकि डंकी कमाई के मामले में इन दो फिल्मों से कम ही कमाई कर पाई। अब दर्शकों को शाहरुख खान और उसकी बेटी सुहाना खान को एक साथ देखने का इंतजार है। 

‘कमरे में ग्रुप सेक्स कर रहे थे ये निर्देशक, मुझे जबरन…’, मलयालम फिल्म इंड्रस्टी की इस ऐक्ट्रेस ने लगाए गंभीर आरोप

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT