होम / न्यूयॉर्क के इस रेस्तरां से 'Shahrukh Khan' का वीडियो हुआ वायरल, Abram संग कुछ ऐसा करते दिखे SRK?

न्यूयॉर्क के इस रेस्तरां से 'Shahrukh Khan' का वीडियो हुआ वायरल, Abram संग कुछ ऐसा करते दिखे SRK?

Prachi Jain • LAST UPDATED : August 4, 2024, 4:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Khan In NewYork: हाल ही में खबरें आई थीं कि शाहरुख खान अमेरिका में मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए गए हैं। इस दौरान उनके साथ उनकी फैमिली भी न्यूयॉर्क पहुंची थी। हालांकि, उनके ट्रीटमेंट से जुड़े विवरण की पुष्टि नहीं हो पाई है, लेकिन इस बीच एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें शाहरुख अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क में समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में शाहरुख खान अपने 11 साल के बेटे अबराम के साथ एक रेस्टोरेंट में देखे जा सकते हैं। वीडियो में शाहरुख और अबराम एक टेबल पर बैठे हैं। अबराम अपने पिता के पास आकर बैठ जाता है, जबकि शाहरुख अपने खाने का इंतजार कर रहे हैं। इस वीडियो को एक फैन ने रिकॉर्ड किया और सोशल मीडिया पर शेयर किया। फैन ने लिखा, “जब आप थाई विला में हों और शाहरुख को अपने सामने टेबल पर बैठे हुए देखें।”

वीडियो में शाहरुख खान अपने बालों को सही करते हुए नजर आते हैं, जबकि अबराम चहलकदमी करते हैं। इससे पहले, एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें शाहरुख अपनी बेटी सुहाना खान के साथ न्यूयॉर्क में शॉपिंग करते हुए देखे गए थे। इन वीडियोस से यह साफ है कि शाहरुख खान अपने इलाज के दौरान भी परिवार के साथ अच्छे पल बिता रहे हैं और अपने फैंस को अपनी न्यूयॉर्क यात्रा की झलक दे रहे हैं।

अपनी प्रिंसेस सुहाना संग शॉपिंग करते दिखे SRK

सोशल मीडिया पर ‘बंटी भैया’ के नाम से मशहूर भारतीय कंटेंट क्रिएटर ने हाल ही में न्यूयॉर्क के एक न्यू बैलेंस फुटवियर स्टोर में शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना खान को देखा। इस मौके पर उन्होंने एक छोटी सी क्लिप रिकॉर्ड की, जिसमें खान फैमिली को स्टोर में घूमते और जूते ट्राई करते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो में बंटी भैया ने कहा, “मैं न्यूयॉर्क में न्यू बैलेंस स्टोर पर हूं, जहां शाहरुख खान सर और सुहाना आए हैं।” यह क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

Shahrukh Khan In NewYork

शाहरुख खान ने 2023 में बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार वापसी की। उनकी तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में—‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डंकी’—ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वह बॉक्स ऑफिस के ‘किंग’ हैं। खासकर ‘पठान’ की सफलता ने उन आलोचकों के मुंह बंद कर दिए, जो उनकी पिछली फिल्म ‘जीरो’ के फ्लॉप होने के बाद उनके करियर के खत्म होने की बातें कर रहे थे।

शाहरुख ने लगातार तीन हिट फिल्में देकर अपनी बादशाहत को बरकरार रखा है। अब वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ आगामी फिल्म ‘किंग’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है और इसे लेकर फैंस में काफी उत्सुकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत के इस राज्य में दलितों पर हुआ अत्याचार, गोलीबारी के बाद 80 घरों को किया गया आग के हवाले, तेजस्वी ने इसे बताया महा जंगलराज…
Weather Today: दिल्ली, मुंबई और कोलकाता में तेज बारिश, AQI पहुंचा 63 के पार
Aaj ka Rashifal: आज मां लक्ष्मी कर देंगी इन राशियों को मालामाल! बस जान लें क्या है आपके भाग्य में
19 सितंबर को सस्ता हुआ Petrol-Diesel के दाम? जानें कच्चे तेल का हाल
इजरायली रक्षा मंत्री के इस बयान ने मिडिल ईस्ट में मचाया बवाल, जानिए उसने ऐसा क्या कहा जिससे थर-थर कांपेगा हिजबुल्लाह और हमास?
Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
ADVERTISEMENT