होम / इस पाकिस्तानी एक्टर ने SRK पर लगाया रोल कॉपी का आरोप, बोले- 'करण जौहर को देना चाहिए था क्रेडिट'

इस पाकिस्तानी एक्टर ने SRK पर लगाया रोल कॉपी का आरोप, बोले- 'करण जौहर को देना चाहिए था क्रेडिट'

Prachi Jain • LAST UPDATED : July 9, 2024, 3:16 pm IST
इस पाकिस्तानी एक्टर ने SRK पर लगाया रोल कॉपी का आरोप, बोले- 'करण जौहर को देना चाहिए था क्रेडिट'

India News(इंडिया न्यूज), Shahrukh Khan: शाहरुख खान और करण जौहर की जोड़ी ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें से एक है 2006 में रिलीज हुई “कभी अलविदा ना कहना”। इस फिल्म में शाहरुख के साथ अभिषेक बच्चन, रानी मुखर्जी और प्रीति जिंटा लीड रोल में नजर आए थे। हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। इसमें शाहरुख ने देव सारन का किरदार निभाया था।

हाल ही में, पाकिस्तानी अभिनेता तौकीर नासिर ने आरोप लगाया है कि शाहरुख का किरदार उनके पाकिस्तानी सीरियल “परवाज” में निभाए गए रोल से मिलता-जुलता है। तौकीर ने यूट्यूब चैनल “जबरदस्त विद वसी शाह” पर बात करते हुए कहा कि इस रोल के लिए करण जौहर ने कोई भी ऐकनॉलेजमेंट नहीं दिया था।

Alanna Panday के घर गूंजी किलकारी, पति इवोर मैक्रे के साथ किया बेटे का स्वागत

बल्कि करण जौहर को देना चाहिए था क्रेडिट

तौकीर ने मीडिया इंटरव्यू में कहा- ”एक फिल्म शाहरुख खान ने मेरी की है… वो परवेज ड्रामा का सारा कैरेक्टर उनसे वैसा ही किया. जिसकी मैं तारीफ करता हूं लेकिन उसको क्रेडिट भी देना चाहिए था. करण जौहर को देना चाहिए था बेसिकली.”

अपनी बात को पूरा करते हुए तौकीर ने आगे कहा- ”उसमें बकायदा लंगड़ा हैं और वो ही राइट लेग उसी तरीके से रोल कॉम्प्लैक्स थी. एक कॉम्प्लैक्स यंग लड़की जिसके पास दो ऑप्शन थे. एक जो उसको पसंद है और दूसरा जो इसको पसंद करता है. ना उसको बता सका ना इसको मना कर सका. कभी अलविदा ना कहना में थोड़ा फिल्मी वे में दिखाया. लेकिन वो सारी फील वही थी. उनका बनता है कि वो एकनॉलेज करें.”

Bad Newz: Tripti Dimri संग इंटेंस रोमांस करते दिखे Vicky Kaushal, दूसरे गाने जानम का सिज़लिंग टीजर हुआ आउट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT