होम / Shahrukh Khan अपनी टोली के साथ लौटे मुंबई, टीम को किया इस तरह स्पॉटॉ – Indianews

Shahrukh Khan अपनी टोली के साथ लौटे मुंबई, टीम को किया इस तरह स्पॉटॉ – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 13, 2024, 11:26 am IST
ADVERTISEMENT
Shahrukh Khan अपनी टोली के साथ लौटे मुंबई, टीम को किया इस तरह स्पॉटॉ – Indianews

Shahrukh Khan

India News (इंडिया न्यूज), Shahrukh Khan: जब भी कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच होता है तो शाहरुख खान अपनी टीम के लिए वहां मौजूद रहना कभी नहीं भूलते। जब से IPL मैच शुरू हुए हैं, एक्टर काफी व्यस्त हैं और इन दिनों उन्हें खूब इधर-उधर जाते देखा जा सकता है। उनके साथ, अबराम खान, सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर को कुछ मैचों में मस्ती करते हुए देखते हैं।

हाल ही में, कोलकाता के ईडन गार्डन्स में एक सफल जीत के बाद, हमने शाहरुख, उनके बच्चों और उनके दोस्तों को खाड़ी में लौटते देखा। लेकिन इस बार जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह सामान्य नामों वाले एक और युवा क्रिकेट प्रेमी की उपस्थिति थी, और यह कोई और नहीं बल्कि उनकी बेटी के कथित बीएफ, अगस्त्य नंदा थे।

  • IPL में दिखे फिल्मी बच्चे
  • शाहरुख करते है टीम को स्पॉट
  • ये है बच्चों के आने वाले प्रोजेक्ट्स

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के तब्बू करने वाले है कमबैक, इस हसीना के साथ आएंगे नजर – Indianews

साथ दिखें फिल्मी बच्चे

तस्वीरों में सुहाना खान ग्रे रिब्ड बॉडीकॉन ड्रेस में हमेशा की तरह प्यारी लग रही थीं। दूसरी ओर, अगस्त्य नंदा सफेद टी-शर्ट और टोपी में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। अनन्या पाडेय ने अपने आरामदायक आउटफिट को स्टाइलिश बनाए रखने का फैसला किया। उन्होंने बैगी पैंट और उसके ऊपर सफेद क्रॉप टॉप पहना था। शनाया कपूर ने एक आसान और खूबसूरत ट्रैकसूट चुना। इस बीच, शाहरुख खान ने एक ओवरसाइज़ हुडी पहनी और उससे अपना चेहरा ढक लिया, जिससे हमारे लिए उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया। Shahrukh Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

Ankita Lokhande के डांस वीडियो को नेटिजन्स ने किया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब – Indianews

सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के आने वाले प्रोजेक्ट्स

रिपोर्ट के अनुसार, सुहाना खान सुजॉय घोष द्वारा डायरेक्ट किंग नामक एक एक्शन थ्रिलर में काम करने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में सुहाना अपने पिता शाहरुख खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। कथित तौर पर शाहरुख का किरदार ग्रे शेड्स वाला होगा। एक सूत्र ने हमें बताया कि सुहाना ने अपने किरदार के लिए स्टंट ट्रेनिंग ली है।

इस बीच, अगस्त्य नंदा फिल्म इक्कीस के लिए तैयारी कर रहे हैं। यह सेकेंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल के जीवन पर आधारित एक जीवनी फिल्म है। अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र भी कलाकारों का हिस्सा हैं। श्रीराम राघवन द्वारा डायरेक्टर, इक्कीस का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा किया गया है।

Israel-Hamas War: मैं तुम्हें जाने नहीं देना चाहती…,हमास के बंधक हर्ष गोल्डबर्ग-पोलिन की मां ने मदर्स डे पर दिया भावुक संदेश-Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT