होम / Jawan में गंजे लुक को लेकर ShahRukh ने किया खुलासा, बोले ये लुक कभी स्क्रिप्ट का पार्ट था ही नहीं

Jawan में गंजे लुक को लेकर ShahRukh ने किया खुलासा, बोले ये लुक कभी स्क्रिप्ट का पार्ट था ही नहीं

Babli • LAST UPDATED : September 15, 2023, 1:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan दिल्लीबॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की फिल्म चारों तरफ सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर में 600 करोड़ का आंकड़ा पार किया है। शाहरुख के फैन इस फिल्म में शाहरुख के कई अंदाज को देखकर दीवाने हुए जा रहे हैं। हालांकि फिल्म के कई सीन दूसरी फिल्मों से कॉपी किए जाने की बात भी सामने आ रही है। ऐसे में मीडिया से बातचीत के दौरान शाहरूख ने इस फिल्म से जुड़ी कई चीजों का खुलासा किया है।

हमेशा अच्छा इंसान दिखना बोरिंग हो जाता है- शाहरुख

वैसे तो शाहरुख ट्विटर हैंडल पर @asksrk पर जवाब देते रहते हैं। वह अपनी हाजिरजवाबी के लिए फेमस भी है।ऐसे मे मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने फिल्म में एंटी हीरो का किरदार निभाने पर कहा कि वह कभी हीरो का किरदार नहीं निभाना चाहते थे। उन्होंने कहा कि बड़े पर्दे पर हमेशा अच्छा इंसान दिखना, हमेशा अच्छे से रहना, कई बार बोरिंग हो जाता है। उन्हें बुरे इंसान के रोल्स करना ज्यादा अच्छा लगता है। साथ ही उन्होंने अपने गर्ल गैंग से मिले सपोर्ट की भी तारीफ की। जिसमें प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, लहर खान और आलिया कुरैशी जैसे सितारे शामिल थे।

मुझे गंजी लड़कियां पसंद है- शाहरुख

फिल्म जवान में अपने गंजे लुक पर शाहरूख ने कहा यह लुक उनके स्क्रिप्ट का पार्ट कभी था ही नहीं। बल्कि यह एक गेटअप का हिस्सा था जो स्क्रिप्ट में लिखा हुआ था। लेकिन उन्होंने अपने आलस के कारण गंजापन वाला लोक चुना क्योंकि वह 2 घंटे मेकअप में नहीं बिताना चाहते थे। एक्टर ने कहा कि उन्हें इस लुक को कैरी करने में आपत्ति थी। शाहरुख ने कहा “मैंने अपने दोस्तों को इसके कुछ प्रोमो दिखाए थे। और उन्होंने कहा था कि यह काफी डरावना लुक है, लड़कियां पसंद नहीं करेंगी इसलिए मुझे उम्मीद है की लड़कियां मुझे पसंद करेंगी बिल्कुल गंजे पुरुषों की तरह वैसे मुझे गंजी लड़कियां पसंद है।”

गदर 2 और पठान को चटाई धूल

साउथ के डायरेक्टर इटली कुमार द्वारा डायरेक्ट की गई जवान में संजय दत्त और दीपिका पादुकोण ने कैमियो किया है। वही इस फिल्म में रिद्धि डोगरा एक्टर की मां के किरदार में नजर आई थी। 7 सितंबर को रिलीज हुई इस मूवी ने सनी देओल की गदर 2 को धूल चटा दी है। साथ ही अपनी ब्लॉकबस्टर मूवी पठान को भी चारों खाने चित्त कर दिया है।

 

ये भी पढ़े –

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.