होम / जब कभी खुशी कभी गम में Hrithik से दूर रहते थे Shahrukh , कहो ना प्यार हैं की हिट से जलते थे ?

जब कभी खुशी कभी गम में Hrithik से दूर रहते थे Shahrukh , कहो ना प्यार हैं की हिट से जलते थे ?

Babli • LAST UPDATED : September 21, 2023, 4:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Hrithik दिल्लीकभी खुशी कभी गम एक सुपरहिट फिल्म साबित रही है। यह फिल्म आज भी दर्शकों को उतनी ही पसंद आती है जितनी उसे दौर में आया करती थी। इस फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है। इसमें शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, काजोल ,करीना कपूर, जया बच्चन और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आए थे। बता दे की फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख और ऋतिक के बीच कुछ खास बॅान्ड नहीं था। इस बात का खुलासा खुद करण जौहर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी इन अनसूटेबल बॉय में किया है।

ऋतिक से दूर रहते थे- शाहरुख

करण जौहर ने बताया की फिल्म के सेट पर शाहरुख और ऋतिक दूर-दूर रहते थे। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान ऋतिक की पहली फिल्म कहो ना प्यार है की हिट से काफी परेशान थे। वहीं शाहरुख खान की फिल्में उस समय फ्लॉप हो रही थी। उन्हें अच्छा रिस्पांस नहीं मिल रहा था। करण ने कहा कि वह गलत था, एक जूनियर के साथ ऐसा करना और शाहरुख खान पहले ही इतने बड़े स्टार थे। लेकिन उस समय शाहरुख की कुछ फिल्में अच्छी नहीं चल रही थी। जिसकी वजह से शाहरुख ऋतिक को कुछ खास पसंद नहीं करते थे।

मैं ऋतिक के साथ था- करण

करण ने आगे कहा कि जो कोल्ड वॉर शाहरुख की तरफ से थी, वह बल्कि सिर्फ शाहरुख की तरफ से ही नही बल्कि बाकी स्टार कास्ट की तरफ से भी देखने को मिल रही थी। जैसे जया बच्चन, अमिताभ बच्चन से लेकर काजोल भी शामिल थी। करण ने कहा जितने भी स्टार शाहरुख के साथ अच्छा बॅान्ड शेयर करते थे वह सभी ऋतिक की लाइमलाइट से खुश नहीं थे। इस बारे में आगे बताते हुए करण ने लिखा की उस समय बस में ही था जो ऋतिक के साथ रहता था। और ऋतिक भी ज्यादा बात नहीं करते थे। अब तो वह फिर भी लोगों में घुल मिल जाते हैं।

जब शाहरुख,काजोल और अमिताभ को हुई ऋतिक से जलन, K3G सेट पर नहीं करते थे बात -  when shahrukh kajol amitabh did not talk to hrithik roshan on set of kabhi  khushi

करीना और ऋतिक का बॉन्ड

करण ने लिखा हालाकि बाकी लोग ऋतिक को नापसंद करते थे। लेकिन करीना के साथ उनका काफी अच्छा बॅान्ड था। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी हुई ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद दोनों एक दूसरे को पसंद भी करने लगे थे। लेकिन दोनों ने हमेशा से ही एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बना कर रखा।

कहो ना प्यार है...को हुए 21 साल, इस फिल्म के बारे में 8 मज़ेदार बातें |  Interesting facts about Kaho naa Pyaar hai

 

यह भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या आपके फोन में चल रहा Fake App हैं? ऐसे करें असली-नकली की पहचान-Indianews
Airtel के 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स के लिए खुशखबरी, 84 दिन के लिए फ्री मिल रही है ये सर्विस-Indianews
Pakistan: गिलगित-बाल्टिस्तान में बस के खाई में गिरने से 20 लोगों की मौत, 21 अन्य घायल- Indianews
Boris Johnson: बोरिस जॉनसन भूल गए फोटो पहचान पत्र, मतदान केंद्र छोड़कर चले गए -India News
Noise Pop Buds सिंगल चार्ज में चलेगा 50 घंटे, भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स- Indianews
Mount Everest: माउंट एवरेस्ट को लेकर नेपाल के सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, चढ़ाई परमिट की सीमा तय करने का दिया आदेश -India News
Delhi High Court: शादीशुदा वयस्कों के बीच सहमति से बने यौन संबंध गलत नहीं, रेप केस में हाईकोर्ट का बड़ा फैसला-Indianews
ADVERTISEMENT