होम / Nayanthara- जवान में अपने रोल से खुश नहीं है एक्ट्रेस, नहीं करेंगी बॉलीवुड में काम

Nayanthara- जवान में अपने रोल से खुश नहीं है एक्ट्रेस, नहीं करेंगी बॉलीवुड में काम

Babli • LAST UPDATED : September 21, 2023, 2:16 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Nayanthara दिल्ली: शाहरुख खान की जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। वही इस फिल्म में नयनतारा का रोल भी सभी को पसंद आया है। फिल्म में नयनतारा ने शाहरुख खान की प्रेमिका और फोर्स वन की हेड का रोल निभाया है। शाहरुख के साथ नयनतारा की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि नयनतारा अब जल्द ही बॉलीवुड की कुछ और फिल्मों में नजर आने वाली है। लेकिन कहा जा रहा है कि नयनतारा जवान की रिलीज के बाद खुश नहीं है। और इसकी वजह शायद डायरेक्टर एटली कुमार है।

nayanthara srk

डायरेक्टर से बताई नाराजगी की वजह

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नयनतारा को एटली से नाराजगी है। उनका कहना है की जवान में उनके कैरेक्टर से ज्यादा दीपिका पादुकोण के कैरेक्टर को हाईप किया गया है। यहां तक की जवान को पूरी तरह से शाहरुख और दीपिका की फिल्म दिखाने की कोशिश की गई है। दरअसल इस फिल्म के रिलीज होने से पहले कहा जा रहा था कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म जवान में कैमियो के रूप में नजर आएंगी पर फिल्म में यह असल में और भी ज्यादा नजर आ रही है।

Shah Rukh Khan talks about collaborating with Nayanthara and Atlee in Jawan  | Filmfare.com

क्यों बॉलीवुड में काम नहीं करेंगे नयनतारा

साउथ की एक्ट्रेस नयनतारा टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। बता दे की उन्हें साउथ की लेडि सुपरस्टार भी कहा जाता है। इसीलिए वह जवान में अपने रोल के ट्रीटमेंट से ज्यादा खुश नहीं है। सूत्रों की मांने तो नयनतारा अब किसी भी बॉलीवुड फिल्में में काम करने के लिए राजी नहीं है। कम से कम फिलहाल तो बिल्कुल भी नहीं।

 

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT