होम / Shaitaan Trailer OUT: रिलीज हुआ शैतान का ट्रेलर, आर माधवन के काले जादू से लड़ते दिखें अजय देवगन

Shaitaan Trailer OUT: रिलीज हुआ शैतान का ट्रेलर, आर माधवन के काले जादू से लड़ते दिखें अजय देवगन

Babli • LAST UPDATED : February 22, 2024, 3:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shaitaan Trailer OUT, दिल्ली: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड अलौकिक थ्रिलर शैतान ने काफी प्रत्याशा पैदा की है। पहले जारी किए गए टीज़र, जिसमें देवगन के साथ ज्योतिका और आर माधवन भी शामिल थे, ने फिल्म प्रेमियों की रुचि को आकर्षित कर लिया है। उत्साह बनाए रखने के लिए, मेकर्स ने हाल ही में इस मोस्ट अवेटेड अलौकिक थ्रिलर का ट्रेलर भी रिलीज कर दिया हैं। अजय देवगन की डायरेक्टेड, शैतान एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा की पेशकश करने का वादा करता है, जिससे कलाकारों की झलक और फिल्म की थीम धीरे-धीरे सामने आने से उम्मीदें बढ़ जाती हैं।

शैतान का ट्रेलर आउट

टीज़र की शुरुआत आर माधवन के अजय देवगन के घर में एंट्री करने और देवगन की बेटी पर अपने नियंत्रण का खुलासा करने से होती है। माधवन देवगन की बेटी को अपनी ‘कठपुतली’ कहते हैं और खुद को ‘भगवान’ घोषित करते हैं। फिल्म में अजय देवगन और ज्योतिका भी हैं, जो उनकी यात्रा को चित्रित करते हैं क्योंकि वे रहस्य को उजागर करते हैं और अपनी बेटी को मुक्त कराने का प्रयास करते हैं। ट्रेलर हमें दिल दहला देने वाले एड्रेनालाईन पलों की एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाता है, जो शैतान की दुनिया की एक झलक देता है।

ये भी पढ़े-वरुण धवन-जान्हवी कपूर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को मिला नाम, डायरेक्टर ने शेयर की पोस्ट

शैतान के बारे में

शैतान एक रोमांचक सिनेमाई कहानी प्रदान करते हुए धार्मिकता और द्वेष के बीच चिरस्थायी संघर्ष की पड़ताल करता है। जारी किए गए टीज़र और पोस्टर एक मनोरम और रहस्यमय सिनेमाई यात्रा का संकेत देते हैं। जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा समर्थित, यह फिल्म विकास बहल की डायरेक्टेड और अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित है। 8 मार्च, 2024 को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित, यह फिल्म दर्शकों को परस्पर विरोधी ताकतों के बीच शाश्वत संघर्ष की गहन खोज का आश्वासन देती है।

ये भी पढ़े-मालती संग सैर पर निकली Priyanka Chopra, फैंस ने पहली बार सुनी आवाज

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

शैतान के अलावा, अजय देवगन हाल ही में सिंघम अगेन के निर्माण में लगे हुए हैं, जो रोहित शेट्टी के पुलिस जगत की बेसब्री से प्रतीक्षित फिल्म और सिंघम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है। दूसरी किस्त, जिसका टाइटल सिंघम अगेन भी है, का प्रीमियर 2014 में हुआ और इसकी शानदार शुरुआत हुई। इसके बाद, रणवीर सिंह द्वारा अभिनीत सिम्बा और अक्षय कुमार द्वारा अभिनीत सूर्यवंशी जैसे नए पात्रों को पुलिस जगत में पेश किया गया।

ये भी पढ़े-श्रद्धा कपूर के भाई Priyank Sharma के घर गुंजी किलकारी, लक्ष्मी ने रखे घर में पैर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Udhampur attack: आतंकवादियों पर इनाम की घोषणा, जानकारी देने वाले को मिलेगा नगद 10 लाख रुपए- Indianews
Lok Sabha Election: ‘अगर पीएम सहमत हों…’, राहुल गांधी ने चुनाव पर बहस का निमंत्रण किया स्वीकार- Indianews
Command Hospital: थल सेनाध्यक्ष ने उधमपुर के नए कमांड हॉस्पिटल का किया दौरा, इन सुविधाओं से है लैस- Indianews
Naveen Patnaik on BJP: ‘अगले 10 सालों में भी नहीं जीत पाएंगे ओडिशा…’, सीएम पटनायक का बीजेपी पर निशाना -India News
Amanatullah Khan: नोएडा पेट्रोल पंप विवाद मामले में अमानतुल्ला खान को नोटिस, ‘लापता’ है आप विधायक- Indianews
Russian Forces: रूसी सेना ने यूक्रेन के सीमा शहर के निवासियों के घर कराए खाली, आक्रमण बलों के दमन से भड़के लोग -India News
Uttar Pradesh: शादी की खुशी मातम में बदली, कार-ट्रक की टक्कर में दूल्हे समेत 3 अन्य की मौत- Indianews
ADVERTISEMENT