होम / मालती संग सैर पर निकली Priyanka Chopra, फैंस ने पहली बार सुनी आवाज

मालती संग सैर पर निकली Priyanka Chopra, फैंस ने पहली बार सुनी आवाज

Babli • LAST UPDATED : February 22, 2024, 1:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra, दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा और उनकी बेटी मालती मैरी एक साथ मजेदार समय बिता रही हैं, जबकि पिता निक जोनास अपने भाइयों के साथ जोनास ब्रदर्स के संगीत कार्यक्रम के लिए दुनिया भर में घुम कर रहे हैं। प्रियंका ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर उस पदयात्रा की तस्वीरें और वीडियो साझा कीं, जिस पर वह और कुछ दोस्त हाल ही में गए थे। साझा की गई पोस्ट और वीडियो में छोटी मालती भी उनके साथ दिखाई दें रही हैं।

ये भी पढ़े-श्रद्धा कपूर के भाई Priyank Sharma के घर गुंजी किलकारी, लक्ष्मी ने रखे घर में पैर

मालती संग सैर पर निकली प्रियंका

प्रियंका ने टोपंगा स्टेट पार्क से तस्वीरें साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “प्रकृति का जादू। उसकी पहली पदयात्रा। उसने हर चीज़ को छुआ, पोखरों में तब तक कूदती रही जब तक कि उसके घुटनों तक कीचड़ न हो जाए। उसे वास्तविक समय में पहली बार सब कुछ अनुभव करते हुए देखना… बस उसकी जादुई धूल है जिसे वह हर दिन मेरे जीवन में छिड़कती है।”पोस्ट में शामिल तस्वीरों में मालती को प्रकृति में चलते, कीचड़ में कूदते और प्रियंका के बगल में सिप्पी पेय और स्नैक्स का आनंद लेते हुए दिखाया गया है। एक वीडियो में प्रियंका उनसे पूछती हैं, ‘हम कहां जा रहे हैं?’ और वह मनमोहक आवाज में कहती है ‘बढ़ो!’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

फैंस का रिएक्शन

एक्ट्रेस के फैंस को छोटी मालती को मस्ती करते देखना बहुत पसंद आया। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा “आखिरी स्लाइड… हे भगवान (हे भगवान) वह बहुत प्यारी है,” दुसरे ने लिखा। “आपकी बेटी कितनी अनमोल परी है। तीसरे ने लिखा, प्रियंका और आपके खूबसूरत परिवार को प्यार। एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, “उसकी छोटी सी आवाज इसे रोक देती है।”

ये भी पढ़े-वरुण धवन-जान्हवी कपूर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म को मिला नाम, डायरेक्टर ने शेयर की पोस्ट

कहाँ हैं डैडी निक ?

निक इस समय जोनास ब्रदर्स के प्रदर्शन के लिए अपने भाइयों जो और केविन के साथ मनीला में हैं। वे आगे न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में होंगे। हाल ही में, उन्होंने लोलापालूजा उत्सव के दौरान मुंबई में भी प्रदर्शन किया। निक ने भारतीयों के प्यार के लिए शुक्रिया अदा करते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा। “भारत में @lollaindia पर हमारे पहले @jonasbrothers शो के साथ 2024 की शुरुआत करने से बेहतर कुछ नहीं। यह शो कई मायनों में मेरे लिए खास था। बाहर आने के लिए सभी को धन्यवाद।”

ये भी पढ़े-Anant-Radhika की शादी में शामिल होंगे ये अंतरराष्ट्रीय मेहमान, बॉलीवुड स्टार करेंगे परफॉर्म

प्रियंका चोपड़ा का वर्कफ्रंट

प्रियंका काम से ब्रेक का आनंद ले रही हैं। वह अगली बार हेड्स ऑफ स्टेट्स में इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ नजर आएंगी। उनके पास आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ जी ले जरा भी है।

ये भी पढ़े-इस ट्रिक से Samantha Ruth Prabhu घटाती हैं अपना वजन, मॉर्निंग एक्सरसाइज की दिखाई झलक

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कॉकटेल के लिए बेस्ट हैं Sara Ali Khan की ये काली साड़ी, कीमत कर देगी जेब में छेद -Indianews
Lok Sabha Election 2024: ….आखिरकार गांधी परिवार ने अमेठी को छोड़ा
Jeevan Reddy: तेलंगाना कांग्रेस सांसद की बरबरता, बुजुर्ग महिला को लगाया थप्पड़; वीडियो वायरल-Indianews
Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को ओडिशा में लगा बड़ा झटका, पुरी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार-Indianews
Hyderabad: आठ साल बाद बंद हुआ PHD छात्र रोहित वेमुला आत्महत्या केस, जानें पूरा मामला- indianews
राम गोपाल वर्मा की वजह से स्टार बने Hrithik Roshan! डायरेक्टर ने सुनाया अनसुना किस्सा -Indianews
Prajwal Revanna: कर्नाटक सेक्स स्कैंडल, नए लुकआउट नोटिस के बाद कर्नाटक के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर जांच टीम- indianews
ADVERTISEMENT