होम / Shalin Bhanot ने टास्क में दिखाया एटीट्यूड, भड़क उठे रोहित शेट्ट, क्या आसिम रियाज़ की तरह दिखाएंगे शो के बाहर का रास्ता?

Shalin Bhanot ने टास्क में दिखाया एटीट्यूड, भड़क उठे रोहित शेट्ट, क्या आसिम रियाज़ की तरह दिखाएंगे शो के बाहर का रास्ता?

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 20, 2024, 3:46 pm IST

Khatron Ke Khiladi 14 Shalin Bhanot and Rohit Shetty

India News (इंडिया न्यूज़), Khatron Ke Khiladi 14 Shalin Bhanot and Rohit Shetty: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) द्वारा होस्ट किया जाने वाला स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ (Khatron Ke Khiladi) हर बीतते एपिसोड के साथ और भी दिलचस्प होता जा रहा है। हाल ही में लोकप्रिय कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ (Asim Riaz) को रोहित शेट्टी से बहस करने के बाद शो से बाहर कर दिया गया था। अब एक बार फिर एक कंटेस्टेंट आसिम की गलतियों को दोहराता हुआ दिखाई दे रहा है और यह कोई और नहीं बल्कि लोकप्रिय टीवी एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) हैं।

शालीन भनोट के इस टास्क को लेकर रोहित शेट्ट को आया गुस्सा

आपको बता दें कि कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए शो के प्रोमो में रोहित शेट्टी शालीन भनोट और उनके दोस्त अभिषेक कुमार पर गुस्सा करते नजर आ रहें हैं। दरअसल, एक टास्क के दौरान शालीन भनोट को आसमान में लटके एक मंच पर खड़े होकर झंडे इकट्ठा करने थे। उन्होंने झंडे तो इकट्ठा कर लिए लेकिन मंच पर खड़े होने की बजाय वो उस पर बैठ गए।

Ananya Panday की Call Me Bae का मजेदार ट्रेलर हुआ आउट, ये तीन स्टार्स एक साथ धमाल मचाते आए नजर- India News

शालीन भनोट के सह-प्रतियोगी नीचे से उन पर चिल्लाते हैं और उन्हें मंच पर खड़े होकर टास्क करने के लिए कहते हैं, लेकिन वो सभी को नज़रअंदाज़ कर देते हैं। जब वो टास्क खत्म करके नीचे आते हैं, तो रोहित शेट्टी उन पर बहुत नाराज़ दिखते हैं, जिस पर शालीन खुद को समझाने के लिए झूठ बोलते हैं। सह-प्रतियोगी करणवीर मेहरा उनके झूठ का पर्दाफ़ाश करते हैं, जिस पर शालीन उन पर चिल्लाते हैं।

शालीन के चक्कर में फंसा अभिषेक कुमार

अब इन सबके बीच रोहित शेट्टी शालीन के सबसे अच्छे दोस्त अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) से सच पूछता है, जिस पर अभिषेक सच बता देता है, लेकिन फिर वो अपने दोस्त को बचाने की पूरी कोशिश करता है। दोनों के बीच की इस दोस्ती को देखकर रोहित को बहुत गुस्सा आता है और वो अभिषेक पर भी निशाना साधते नजर आ रहें है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

The Buckingham Murders का टीजर हुआ जारी, डिटेक्टिव बनी Kareena Kapoor एक्शन अवतार में दिखाएंगी सच्चाई – India News

शेयर किए गए प्रोमो में रोहित अभिषेक से कहते हैं, “अब जस्टिफाई मत करो अभिषेक, अब तुम उस पॉइंट पर आ गए हो कि मैं गुस्सा होने लगूंग।” होस्ट रोहित शेट्टी को शालीन और अभिषेक पर गुस्सा होते देख फैंस काफी परेशान हैं। दरअसल, पिछली बार जब असिम रियाज ने रोहित से बहस की थी तो वो शो से बाहर हो गए थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT