होम / Shanaya Kapoor Birthday: तलवार से केक काटने पर संजय कपूर ने कसा तंज, कह डाली ये बात

Shanaya Kapoor Birthday: तलवार से केक काटने पर संजय कपूर ने कसा तंज, कह डाली ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 7, 2023, 9:57 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shanaya Kapoor Birthday, दिल्ली: संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर कुछ दिन पहले 24 साल की हो गईं हैं। उनकी सबसे अच्छी दोस्त सुहाना खान, अनन्या पांडे, नव्या नंदा, चचेरी बहनें खुशी कपूर, सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक शुभकामनाएं साझा कीं। अब, शनाया इस समय मालदीव में हैं, और मॉडल ने अपना जन्मदिन फिर से मनाया! उनके पिता संजय कपूर ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह तलवार से केक काटती दिख रही हैं।

संजय कपूर ने शेयर किया शनाया कपूर का केक कटिंग वीडियों

संजय कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर एक वीडियो क्लिप साझा कि हैं, जो मालदीव में शनाया कपूर के जन्मदिन समारोह का है। वीडियो में उन्हें सफेद रंग की ब्रालेट के साथ मैचिंग पैंट पहने देखा जा सकता हैं। वह तलवार से अपने जन्मदिन का केक काटती हुई दिखाई दे रही है, जबकि उसके आस-पास के लोग जन्मदिन का गाना गा रहे हैं। संजय कपूर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे @shanayakapoor02। आप एक बड़े चाकू का इस्तेमाल कर सकते थे,”

Shanaya Kapoor's Instagram story

मालदीव से शेयर की तस्वीर

शनाया कपूर पिछले दो दिनों से अपने मालदीव वेकेशन की खूबसूरत झलकियाँ साझा कर रही हैं। उन्होंने मालदीव में गोता लगाते हुए गुलाबी बिकनी में अपनी तस्वीरें साझा कीं। जिसमें वह समुद्र तट का आनंद लेते हुए दिखाई दें रही हैं। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “धूप में इधर-उधर दौड़ते हुए बस एक खुशनुमा सुबह।” शनाया कपूर ने अपना जन्मदिन शाहरुख खान के साथ शेयर किया। वह 2 नवंबर को किंग खान के जन्मदिन समारोह में उपस्थित थीं, जिसमें सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह भी शामिल हुए थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shanaya Kapoor🤍 (@shanayakapoor02)

शनाया कपूर का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो शनाया कपूर जल्द ही मोहनलाल की फिल्म वृषभ से पैन-इंडिया डेब्यू करेंगी। उन्होंने अगस्त में फिल्म का पहला शूटिंग शेड्यूल पूरा किया और फिल्म की टीम के साथ एक तस्वीर साझा की। तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “और #वृषभ का पहला शूटिंग शेड्यूल समाप्त होने के साथ ही यह समापन हो गया।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

फिल्म प्रमोशन में एक आदमी की इस हरकत पर भड़की Lara Dutta, लात-घूंसे से की पिटाई -Indianews
Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
ADVERTISEMENT