होम / Sam Bahadur Trailer: ट्रेलर लॉन्च के लिए सैम बहादुर की टीम पहुंची दिल्ली, शेयर की तस्वीर

Sam Bahadur Trailer: ट्रेलर लॉन्च के लिए सैम बहादुर की टीम पहुंची दिल्ली, शेयर की तस्वीर

Babli • LAST UPDATED : November 7, 2023, 9:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur Trailer, दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म सैम बहादुर 1 दिसंबर, 2023 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, इस फिल्म में विक्की कौशल, सान्या मल्होत्रा ​और फातिमा सना शेख एहम किरदार में दिखाई देगें। इस वक्त पुरी टीम ट्रेलर के रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, टीम एक भव्य लॉन्च कार्यक्रम के लिए नई दिल्ली पहुंची है। विक्की और सान्या ने फऐंस को शहर में अपने आगमन की एक झलक दी है।

विक्की कौशल-सान्या मल्होत्रा ट्रेलर लॉन्च के लिए पहुंचे दिल्ली

आज सैम बहादुर के ट्रेलर के रिलीज के साथ, टीम ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए नई दिल्ली पहुंच गई है। विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम फैंस को मेघना गुलज़ार के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए अपने फैंस को आने की अपडेट दीं हैं। फोटो में मेघना थका देने वाली फ्लाइट के बाद विक्की के कंधे पर सिर रखे हुए नजर आ रही हैं। सान्या मल्होत्रा ​​भी इसमें शामिल हुईं, उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरिज पर मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा, “दिल्ली आ गए हैं, गूगल मैप पर अंधा विश्वास करते हुए।” इस पर विक्की ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, “बस मेट्रो मत लेना… मिलते हैं, एस!”

Vicky Kaushal's instagram

Sanya Malhota Instagram

फिल्म का नया पोस्टर

सैम बहादुर के मेकर्स ने हाल ही में फिल्म के एहम किरदार विक्की कौशल को प्रदर्शित करते हुए फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया हैं। छवि में, विक्की, सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते हुए, सैनिकों के एक समूह के बीच खड़े दिख रहे है, जो राष्ट्र के प्रति उसकी अटूट भक्ति और सेवा का प्रतीक है। विक्की ने फिल्म के सार को दर्शाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर प्रभावशाली पोस्टर साझा किया, पोस्टर को साझ करते हुए विक्की ने कैप्शन में लिखा- जैसा कि उन्होंने कहा, “(यह कहानी) उस व्यक्ति के बारे में है जिसने अपना जीवन भारतीय सेना, राष्ट्र को समर्पित कर दिया। ट्रेलर कल आएगा!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

सैम बहादुर के बारे में

यह फिल्म सैम मानेकशॉ की जीवनी पर आधारित है, जिन्होंने 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के सेनाध्यक्ष के रूप में काम किया था। फील्ड मार्शल का पद प्राप्त करने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी होने का गौरव प्राप्त किया था। सान्या मल्होत्रा ​​ने विक्की कौशल की पत्नी की भूमिका निभाई है, जबकि फातिमा सना शेख पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती दिखाई देंगी, जो फिल्म के ऐतिहासिक घटनाओं के चित्रण में एक महत्वपूर्ण आयाम जोड़ती है।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT