होम / Shanaya Kapoor: बेस्टफ्रेंड की 'मेहंदी में 'ढोल' पर थिरकी शनाया कपूर, देखें वीडियो

Shanaya Kapoor: बेस्टफ्रेंड की 'मेहंदी में 'ढोल' पर थिरकी शनाया कपूर, देखें वीडियो

Babli • LAST UPDATED : December 14, 2023, 9:48 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Shanaya Kapoor, दिल्ली: शनाया कपूर फिल्म इंडस्ट्री में सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी इंटरनेट पर छाई हुई हैं। वह समय-समय पर अपने शानदार लुक की तस्वीरें साझा करती रहती हैं और अपने फैंस को मंत्रमुग्घ कर देती हैं। हाल ही में, उनके लाखों फैंस उनकी दो फिल्मों, वृषभ और बेधड़क में एक्ट्रेस के प्रदर्शन को देखने का इंतजार कर रहे हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। अब, शनाया का उनकी बेस्टी वेदिका करनानी की शादी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

ढोल’ पर थिरकी शनाया कपूर

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का डांस करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस को अपनी बेस्टी वेदिका करनानी के मेहंदी समारोह का भरपूर आनंद लेते देखा जा सकता है। एक्ट्रेस ढोल पर बैठी और ऐश्वर्या राय बच्चन के गाने कजरा रे पर दिल खोलकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए दुसरे वीडियो में, शनाया को मेहंदी लगवाते हुए देखा जा सकता है।

‘बोले चूड़ियां’ पर डांस करती दिखी शनाया

इससे पहले, 10 दिसंबर, 2023 को, शनाया ने अपनी बेस्टी वेदिका के संगीत कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी। तस्वीरों में दोनों को कैमरे के लिए खुशी से पोज देते देखा जा सकता है। वेदिका की संगीत रात के एक वीडियो में, शनाया को कभी खुशी कभी गम के गाने बोले चूड़ियां और वीरे दी वेडिंग के तारीफां गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। दिवा और उसकी सबसे अच्छी दोस्त ने अपने डांस मूव्स से मंच पर आग लगा दी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT