होम / Sharmajee Ki Beti का ट्रेलर आउट, Tahira Kashyap के निर्देशन में बनी फिल्म की पति आयुष्मान खुराना ने की तारीफ -IndiaNews

Sharmajee Ki Beti का ट्रेलर आउट, Tahira Kashyap के निर्देशन में बनी फिल्म की पति आयुष्मान खुराना ने की तारीफ -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 19, 2024, 5:31 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sharmajee Ki Beti Trailer Out: सोमवार यानी 17 जून, 2024 को ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ (Sharmajee Ki Beti) की रिलीज डेट की घोषणा सोशल मीडिया पर की गई। मोटिवेशनल फिल्म में साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar), सैयामी खेर (Saiyami Kher) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अब इसी बीच फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ का ट्रेलर जारी कर दिया है।

ताहिरा कश्यप निर्देशित शर्माजी की बेटी का ट्रेलर रिलीज

आपको बता दें कि आज यानी 19 जून, 2024 को ताहिरा कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म शर्माजी की बेटी का ट्रेलर जारी कर दिया है। इस 2 मिनट 27 सेकेंड के क्लिप में तीन महिलाओं शर्मा (साक्षी तंवर), एक विवाहित मध्यवर्गीय महिला जिसकी एक बेटी है, किरण शर्मा (दिव्या दत्ता), एक विवाहित महिला जो पटियाला से मुंबई चली गई और तन्वी शर्मा (सैयामी खेर), एक महत्वाकांक्षी महिला क्रिकेटर की कहानी बताती है।

Chandu Champion की स्क्रीनिंग के दौरान Kartik Aaryan ने की बच्चा पार्टी, डांस करते एक्टर का वीडियो वायरल – India News

ज्योति शर्मा एक विशिष्ट मध्यवर्गीय महिला होने के नाते अपने करियर, घर और परिवार को संभालती है, किरण शर्मा शहर की तेज गति से निपटने के लिए संघर्ष करती है जबकि तन्वी शर्मा अपने सपनों को सच करने में खुद को अकेला पाती है। अपने संघर्षों के बीच, ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि कैसे किशोरावस्था में स्वाति और गुरवीन किशोरावस्था में अपनी यात्रा से गुजरती हैं, लचीलापन, आकांक्षाओं और आने वाली उम्र की इस हास्य और दिल को छू लेने वाली कहानी में गंभीरता जोड़ते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Alia Bhatt ने अपनी बुक राइटिंग पर पड़ने वाले असर का किया खुलासा, बेटी Raha को समझने के लिए लास्ट मिनट तक बदली चीजें – India News

ट्रेलर पर फैंस का रिएक्शन

फिल्म शर्माजी की बेटी के ट्रेलर रिलीज होने के तुरंत बाद फैंस इस फिल्म के ट्रेलर पर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक फैन ने लिखा, ‘एक में मेरे सभी पसंदीदा।’ दूसरे फैन ने लिखा, ‘शर्मा ब्रह्मांड हेहे।’ तीसरे फैन ने लिखा, ‘आपकी इस अद्भुत सुंदर रचना को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।’ तो किसी फैन ने लिखा, ‘लवली।’

आयुष्मान खुराना ने शर्माजी की बेटी के ट्रेलर को सराहा

अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप को हाइप करते हुए, एक गर्वित पति होने के नाते एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने भी अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर शेयर करके एक बड़ी प्रशंसा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “वन लाइनर सुनने से लेकर ड्राफ्ट के बाद ड्राफ्ट पढ़ने तक। कास्ट को लॉक करना। हमारे गृहनगर में शूटिंग। और मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल में स्टैंडिंग ओवेशन का साक्षी बना। और अब अंत में इसकी वास्तविक रिलीज देख रहे हैं। यह एक लंबी संतुष्टिदायक यात्रा रही है। आपने इसे 2017 में लिखा था, तो वक्र से आगे। 2024 आओ। शर्माजी की बेटी का समय है! तुम लड़की ताहिरा कश्यप जाओ। आप चमकने के लिए पैदा हुए हैं शर्माजी की बेटी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर के साथ मनाई Athiya Shetty-KL Rahul ने अपनी पहली शादी की सालगिरह, देखें तस्वीरें – India News

इस दिन रिलीज होगी शर्माजी की बेटी

ताहिरा कश्यप खुराना द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एलिप्सिस एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन है, जहां समीर नायर, दीपक सहगल, तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर निर्माता के रूप में काम कर रहें हैं। बता दें कि यह फिल्म 28 जून, 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Nyay Instead of Dand: अब दंंड नहीं न्याय मिलेगा.., आपराधिक कानून लागू होने पर केंद्रीय मंत्री ने कही ये बात
Puja Path: जानें किन पेड़ों में कलावा बांधने से बदल जाता है भाग्य, पूरे हो जाते हैं सारे मनचाहे काम-IndiaNews
द्रौपदी के अलावा अर्जुन की कितनी पत्नियां थीं? जानें उनके सबसे वीर पुत्र की कहानी -IndiaNews
Arvind Kejriwal Arrest: CBI की गिरफ्तारी पर केजरीवाल पहुंचे दिल्ली हाईकोर्ट, दी चुनौती-Indianews
Uttarakhand Monsoon: देहरादून समेत छह जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी, पहाड़ों पर भूस्खलन के आसार -IndiaNews
Breast Cancer पर अपनी लड़ाई पर Hina Khan ने सुनाई आपबीती, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -IndiaNews
INDIA Bloc Protest: तानाशाह बंद करो…, संसद के बाहर विपक्ष का हंगामा, सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप -Indianews
ADVERTISEMENT