होम / Sharmila Tagore ने बहु की फिल्म 'क्रू' को बताया बेतुका, करीना के लिए कही ये बात -IndiaNews

Sharmila Tagore ने बहु की फिल्म 'क्रू' को बताया बेतुका, करीना के लिए कही ये बात -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 26, 2024, 9:13 am IST
Sharmila Tagore ने बहु की फिल्म 'क्रू' को बताया बेतुका, करीना के लिए कही ये बात -IndiaNews

Kareena Kapoor and Sharmila Tagore

India News (इंडिया न्यूज), Kareena Kapoor and Sharmila Tagore: करीना कपूर खान, कृति सनोन और तब्बू की डकैती फिल्म क्रू ने अपनी कहानी और स्टार कास्ट के बेहतरीन अभिनय से एक बार फिर सबका दिल जीता है। इस फिल्म ने भारत में 100 करोड़ से ज़्यादा का कारोबार किया है। हाल ही में करीना की सास शर्मिला टैगोर ने राजेश ए कृष्णन की डायरेक्टड फिल्म में अपनी बहू के अभिनय के बारे में बात की और तारीफ की कि क्रू जैसी फ़िल्में महिला प्रधान फ़िल्मों का मार्ग प्रशस्त करती हैं।

  • शर्मिला टैगोर ने क्रू को बताया ‘बेतुका’ 
  • क्रू जैसी फिल्मों के लिए कही ये बात

अपनी बेटियों की सिंगल पेरेंट होने पर गर्व महसूस करती है Sushmita Sen, कही ये बात -IndiaNews

शर्मिला टैगोर ने क्रू को बताया ‘बेतुका’ 

हाल ही में एक बातचीत के दौरान शर्मिला टैगोर ने भारतीय सिनेमा के उभरते काम पर अपना अनूठा नजरिया साझा किया। खास तौर पर, उन्होंने करीना कपूर की फिल्म क्रू पर एक दिलचस्प राय पेश की, इसे मनोरंजक और अविश्वसनीय दोनों बताया। दिग्गज अभिनेत्री ने बताया, “बेशक, यह बेतुका है, अविश्वसनीय है लेकिन इस साहसिक कार्य को तीन महिलाएं अंजाम दे रही हैं। एक विमान उतार रही है, एक तिजोरी तोड़ रही है, एक साथ कई तरह के काम कर रही है और तीनों के बीच का तालमेल बेहतरीन है क्योंकि वे कहते हैं कि एक महिला एक महिला की सबसे बड़ी दुश्मन होती है, लेकिन यहां ऐसा नहीं है।”

Prince-Yuvika बनने वाले है माता पिता, स्टाइलिस अंदाज में प्रेग्नेंसी की अनाउंस – IndiaNews

क्रू जैसी फिल्मों के लिए कही ये बात

बातचीत में आगे, शर्मिला टैगोर ने कहा कि उनकी बहू की फिल्म न केवल मनोरंजक थी बल्कि व्यावसायिक रूप से भी सफल रही। उन्होंने कहा कि ऐसी फिल्मों की सफलता फिल्म मेकर्स के लिए महिला-केंद्रित फिल्मों पर अधिक ध्यान केंद्रित करने का मार्ग प्रशस्त करेगी। उन्होंने कहा, “क्रू ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। तीनों महिलाएं हर तरह के शानदार काम कर रही हैं और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। इससे कई फिल्म मेकर्स को महिला केंद्रित फिल्में बनाने के लिए प्रोत्साहन मिलेगा।”

आपको अपना अहंकार छोड़ना होगा…,ब्रिजर्टन सीजन 3 में स्क्रीन टाइम पर Banita Sandhu ने तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT