होम / रिजेक्शन सीन में आलमजेब के हसने पर Sharmin Segal ने बताई वजह, दिया करारा जवाब -IndiaNews

रिजेक्शन सीन में आलमजेब के हसने पर Sharmin Segal ने बताई वजह, दिया करारा जवाब -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 20, 2024, 7:17 am IST
रिजेक्शन सीन में आलमजेब के हसने पर Sharmin Segal ने बताई वजह, दिया करारा जवाब -IndiaNews

Heermandi-Sharmin Segal

India News (इंडिया न्यूज़), Heermandi-Sharmin Segal: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी अपनी रिलीज के एक महीने से भी ज्यादा समय के बाद भी खबरों में बनी हुई है। शर्मिन सेगल, जिन्होंने आलमजेब का किरदार निभाया था, को उनके अभिनय के लिए काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। उनमें से एक सीन, जिसमें वह और ताहा शाह बदुशा थे, वायरल हो गया, जिसमें उन्हें एक वेश्या परिवार से होने के कारण अभिनेता से रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने सीन के बारे में खुलकर बात की है।

  • ताहा शाह के साथ सीन पर शर्मिन सेगल
  • सीन के लिए ट्रोलिंग पर शर्मिन

वेदांग रैना संग रिलेशनशिप के बीच Khushi Kapoor ने निकाला आइडिया, प्राइवेट और स्पेशल डेट के लिए किए ये प्लान्स -IndiaNews

ताहा शाह के साथ सीन पर शर्मिन सेगल

हाल ही में हुए अपने इंटरव्यू में, शर्मिन सेगल ने कहा, “ओह, क्या इसलिए क्योंकि मैं उस सीन में मुस्कुराती हूँ?’ मेरे लिए, आलमजेब खुद पर हंस रही थी क्योंकि वह इसके लिए अपने घर से भाग गई थी। यह एक दुखद मजाक की तरह था जो कोई खुद पर करता है। यह मेरे दिमाग में गहरा हास्य था।

उन्होंने आगे बताया कि उनके किरदार की आँखों में आँसू थे क्योंकि वह दुखी थी। उनके अनुसार, सभी ने सीरीज को “छोटी स्क्रीन” पर देखा; इसलिए, वे विवरण से चूक सकते हैं। हालाँकि, वह अपने किस्मत पर मुस्कुरा रही थी। उन्होंने आगे अपने विश्वास को स्पष्ट करते हुए कहा कि आलम अपनी बुरी किस्मत पर मुस्कुरा रही थी, न कि इस फैक्ट पर कि उसे अस्वीकार कर दिया गया था।

Kalki 2898 AD: प्रेग्नेंट Deepika Padukone का हाथ पकड़े मदद करते दिखे Amitabh Bachchan, देखें वायरल वीडियो -IndiaNews

सीन के लिए ट्रोलिंग पर शर्मिन

हीरामंडी अभिनेत्री ने बात करते हुए कहा की मनुष्य अलग-अलग स्थितियों में अलग-अलग रिएक्शन देता हैं। उन्होंने अपना विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि कैसे हम किसी दुसरी भावना को छिपाने की कोशिश करते समय “अजीब परिस्थितियों” में मुस्कुराते हैं। तो, यह सीन की उनकी व्याख्या थी।

इसके अलावा, शर्मिन ने कहा कि एक रचनात्मक व्यक्ति का काम बनाना है, और दर्शक इसे जिस तरह से महसूस करते हैं, उसी तरह से व्याख्या करेंगे। उन्होंने स्वीकार किया कि शायद वह उस विचार और भावना को चुनने में गलत थीं, लेकिन इसके बारे में निर्णय डायरेक्टर के साथ सामूहिक रूप से लिया गया था।

Ranbir Kapoor की Animal Park को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, रिलीज डेट हुई रिवील, जानें डिटेल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT