होम / Sharvari Wagh-Sharmin Segal ने साथ में की करियर की शुरुआत, इस फिल्म में साथ किया था काम

Sharvari Wagh-Sharmin Segal ने साथ में की करियर की शुरुआत, इस फिल्म में साथ किया था काम

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2024, 1:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Sharvari Wagh-Sharmin Segal: शरवरी वाघ इस समय बॉलीवुड की अगली बड़ी हस्ती बनी हुई हैं। उनकी हालिया फिल्म मुंज्या के रिलीज होने के बाद से ही हर कोई सिर्फ उनके बारे में ही बात कर रहा है। अभिनेत्री ने लोगों का दिल जीत लिया है और वह राष्ट्रीय स्तर पर फेमस हो चुके हैं। लेकिन क्या आप यह जानते हैं? उन्होंने अपने करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली के साथ रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण स्टारर बाजीराव मस्तानी में हीरामंडी की शर्मिन सहगल के साथ सहायक डायरेक्टर के रूप में की थी। हाल ही में एक इंटरव्यू में महाराज अभिनेत्री ने मलाल स्टार के साथ अपने बंधन के बारे में खुलकर बात की।

  • एक साथ की इन एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत
  • आज है चर्चा का नाम

शर्मिन सहगल के साथ काम करने पर शरवरी

मीडिया से बात करते हुए, शरवरी वाघ ने अपने उन दिनों को याद किया जब उन्होंने संजय लीला भंसाली की सहायता की थी और शर्मिन सहगल के साथ काम करना याद किया। दिलचस्प बात यह है कि हाल के दिनों में ये दोनों अभिनेत्रियाँ चर्चा का विषय बन गई हैं। मुंज्या स्टार ने कहा कि बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के दौरान उन्हें बहुत मज़ा आया क्योंकि वह हीरामंडी डायरेक्टर के मार्गदर्शन में थीं। Sharvari Wagh-Sharmin Segal

Nawazuddin Siddiqui ने शेयर किया Gangs of Wasseypur का किस्सा, इस वजह से Anurag Kashyap से पड़ी डांट – IndiaNews

शरवरी ने आगे कहा कि वह और शर्मिन अलग-अलग यूनिट में काम करती थीं, लेकिन वे एक-दूसरे को जानती थीं। आमिर खान के बेटे जुनैद खान की फिल्म महाराज में कैमियो करने वाली अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने मलाल अभिनेत्री से बातचीत की और तब से उन्हें पता था कि वह एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं। “मुझे लगता है कि हम दोनों में अभिनय और प्रदर्शन के लिए एक जुनून था और मैं उन्हें हीरामंडी में देखकर बहुत खुश हूँ।”

Murlikant Petkar ने Sajid Nadiadwala को किया धन्यवाद, Kartik Aaryan के लिए कही ये बात – IndiaNews

शरवरी वाघ का वर्क फ्रंट

बी-टाउन अभिनेत्री शरवरी वाघ इस समय अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मुंज्या की सफलता का लुत्फ़ उठा रही हैं। इस फिल्म में अभय वर्मा भी थे। इसके अलावा, उन्होंने जुनैद खान अभिनीत महाराज में भी कैमियो किया। अब वह अपनी आगामी एक्शन फिल्म वेदा की रिलीज़ के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चुका है और आप जॉन अब्राहम के साथ शरवरी को पहले कभी न देखे गए अवतार में देखेंगे।

इसके अलावा, वह आलिया भट्ट के साथ वाईआरएफ की जासूसी दुनिया में नज़र आएंगी। कथित तौर पर, उन्होंने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और हमें यकीन है कि प्रशंसक उन्हें स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

India News Abraham Lincoln Statue: भीषण गर्मी से पिघला अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन का स्टैच्यू, सिर धड़ से अलग-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Bigg Boss के घर में रोते रोते बेहोश हुई Shivani Kumar, यूट्यूबर Armaan ने उड़ाया मजाक -IndiaNews
Weather Report: आज भी बादल जमकर बरसने को तैयार, दिल्ली सहित 23 राज्यों के लिए ऑरेंज अलर्ट -IndiaNews
Virat Kohli: वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है.., विराट कोहली के फॉर्म पर बोले कोच राहुल द्रविड़; देखें वीडियो-Indianews
29 दिन का होगा सावन, सदियों बाद आया इतना शुभ दिन, सीधा मिलेगा भगवान शिव का आशीर्वाद – IndiaNews
Control Uric Acid: बिना दवाइयों के नेचुरली कंट्रोल करें यूरिक एसिड, ये टिप्स आएंगे काम -IndiaNews
Snake in Scooter Video: स्कूटी में छिपकर बैठा था कोबरा, ड्राइव से पहले इन जगहों पर जरुर करें चेक, वरना हो सकता है बड़ा खतरा-Indianews
एयरलाइंस मौका न तलाशें…, दिल्‍ली एयरपोर्ट हादसे के बाद फ्लाइट किराए पर सरकार की सख्त चेतावनी -IndiaNews
ADVERTISEMENT