होम / इंटीमेट सीन ना करने पर Shabana पर भड़के Shashi Kapoor, एक्ट्रेस ने सुनाया सालों पुराना किस्सा -Indianews

इंटीमेट सीन ना करने पर Shabana पर भड़के Shashi Kapoor, एक्ट्रेस ने सुनाया सालों पुराना किस्सा -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 11:07 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shashi Kapoor and Shabana Azmi: शबाना आजमी ने दिवंगत एक्टक शशि कपूर के साथ काम करने के अनुभव के बारे में खुलकर बात की है। हाल में हुए अपने एक इंटरव्यू में, अनुभवी एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह 9 साल की उम्र से उनकी फैन थी, उन्होंने कहा कि वह उनके प्रति ‘बुरे’ थे, लेकिन वास्तव में उन्होंने उनकी मदद की। उन्होंने फकीरा में उनके साथ काम करने को याद करते हुए उन्हें ‘पागल’ कहा। शबाना ने कहा कि जब वह रोने लगीं तो शशि ने उन्हें डांटा क्योंकि वह उनके साथ इंटीमेट सीन शूट नहीं करना चाहती थीं।

  • इंटीमेट सीन ना करने पर शशि कपूर ने लगाई थी फटकार
  • ‘मेरी आंखों में आंसू थे’
  • शशि कपूर की फैन हैं शबाना

NTR की 101वीं जयंती पर एक्टर को याद कर घाट पर जमीन पर बैठे Jr NTR, देखें वीडियों -Indianews

‘मेरी आंखों में आंसू थे’

शबाना ने कहा, ”यह उनका स्नेह दिखाने का तरीका था। वह पागल था। मैं आपको एक उदाहरण दूंगी: हम फकीरा की शूटिंग कर रहे थे, और गाना था दिल में तुझे बिठाकर। अब, मैं उनके आने से पहले सेट पर गई थी, और सत्यनारायण जी कोरियोग्राफी कर रहे थे। मैंने देखा कि चालें बहुत अंतरंग थीं। मैं उस समय बहुत छोटी थी और मेरी आँखों में आँसू थे। मैंने सेट छोड़ दिया, और मेरा दिल जोरों से धड़क रहा था क्योंकि मैं वास्तव में वे शॉट नहीं करना चाहती थी।”

उन्होंने आगे कहा, “तो मैं अंदर गई और मैंने अपने हेयरड्रेसर से कहा कि मैं वो शॉट नहीं कर सकती, और मैं रोने लगी। अचानक दरवाजे पर जोर से दस्तक हुई, शशि कपूर आए, उन्होंने कहा, ‘तुम्हें क्या दिक्कत है’, तो मैंने कहा, ‘मैं वो सीन नहीं कर सकती’, उन्होंने कहा, ‘क्यों, जब तुम एक्ट्रेस बन गईं , क्या तुम्हें इसका एहसास तब नहीं हुआ जब तुमने अपनी मां से कहा कि तुम एक एक्ट्रेस बनना चाहती हो, बेवकूफ लड़की’, और वह चले गए। मैंने अपने नाई की ओर देखा और कहा, ‘वह कितना मतलबी है? देखो वह मुझसे किस तरह से बात कर रहा है।’ और फिर, आधे घंटे के बाद, मैं सेट पर गई, और उसकी हर चाल बदली हुई थी। वह इसी तरह का व्यक्ति था।”

Malti Marie के साथ द ब्लफ के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं Priyanka Chopra, बेटी के लिए कही ये बात -Indianews

शशि कपूर की फैन हैं शबाना 

एक्टर ने आगे बताया कि वह 9 साल की उम्र से ही शशि कपूर के फैन थी। शबाना ने कहा कि जब वह स्कूल में थीं, तो वह अपने परिवार के साथ हर रविवार को पृथ्वीराज कपूर के घर आते थे और पृथ्वीराज कपूर उनके ‘निकट पड़ोसी’ थे।

उन्होंने कहा कि वह अपनी पॉकेट मनी बचाकर शशि की एक श्वेत-श्याम तस्वीर खरीदती थीं और हर रविवार को जाकर उस पर एक्टर से हस्ताक्षर कराती थीं। शबाना ने कहा कि वह एकमात्र व्यक्ति हैं जिनकी तस्वीर पर उन्होंने ऑटोग्राफ लिया। उन्होंने कहा कि जब उन्हें हीरा और पत्थर (1977) में उनके सामने कास्ट किया गया, तो यह ‘पूरी तरह से अविश्वसनीय’ था।

Panchayat 3 Review: कॉमेडी और एक्शन से भरपुर हैं पंचायत 3, इस बार अलग हैं ‘फुलेरा’ की कहानी -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mamata Banerjee: ममता बनर्जी के खिलाफ बंगाल के राज्यपाल के मानहानि मुकदमे पर कल सुनवाई करेगी अदालत, जानें पूरा मामला
Hathras Stampede: अखिलेश यादव से है बाबा साकार हरि का पुराना नाता, बाबा के खिलाफ यौन शोषण समेत कई गंभीर मुकदमे दर्ज
अपनी इन हरकतों को सुधारने पर ध्यान दें लड़कें, नहीं तो आज ही गर्ल फ्रेंड तोड़ देगी रिश्ता
Hathras Stampede: हाथरस ही नहीं…भारत में मंदिर और धार्मिक आयोजनों में पहले भी हो चुकी है सैकड़ों दर्दनाक मौतें, देखें
रिहाना के बाद ये हॉलीवुड सिंगर्स Anant-Radhika की शादी में करेंगे परफॉर्म! संगीत सेरेमनी में दिखाएंगे दोनों की लव स्टारी
राजस्थान में 18,000 लीटर नकली खाद्य तेल जब्त, FSSAI ने बताया कैसे करें जहरीले तेल की पहचान
बारिश के मौसम में आलू या प्याज नहीं, बल्कि काले चने के टेस्टी पकौड़े का उठाएं मजा, जान लें इसकी ये खास रेसिपी
ADVERTISEMENT