होम / अस्पताल से Shatrughan Sinha को मिली छुट्टी, परिवार के साथ पहुंचे घर

अस्पताल से Shatrughan Sinha को मिली छुट्टी, परिवार के साथ पहुंचे घर

Babli • LAST UPDATED : July 3, 2024, 6:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shatrughan Sinha Gets Discharged: पिछले महीने (जून) में अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी करवाने के बाद दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को हाल ही में मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक हफ्ते के बाद, सिन्हा को मंगलवार (2 जुलाई) को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

  • वापस अपने घर आए शत्रुघ्न सिन्हा 
  • “मैं बहुत खुश हूँ”, मित्र, पहलाज निहलानी
  • अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा

Luv Sinha का दावा, सोनाक्षी-जहीर की शादी में ना आने पर दिए बयान को गलत तरीके से किया पेश, जानें आखिर क्या है सच्चाई

वापस अपने घर आए शत्रुघ्न सिन्हा 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शत्रुघ्न सिन्हा अपनी पत्नी पूनम सिन्हा और जुड़वां बेटों लव और कुश के साथ जुहू में अपने घर रामायण लौट आए है। रिपोर्ट में कहा गया है कि लव और कुश सिन्हा को सुरक्षित वापस ले आए, जबकि पूनम उनके पास बैठी रहीं और घर लौट गईं है। दिग्गज अभिनेता को एक स्पेशल कमरे में भर्ती कराया गया था। उनकी पत्नी पूनम रात में अस्पताल में अभिनेता के साथ रहीं और कुछ घंटों के लिए उनके घर आती रहीं।

“मैं बहुत खुश हूँ”, मित्र, पहलाज निहलानी

फिल्म मेकर पहलाज निहलानी, जो शत्रुघ्न सिन्हा के साथ घनिष्ठ दोस्त हैं, ने अस्पताल से उनके डिस्चार्ज होने की खबर की पुष्टि की। निहलानी ने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि उनके मित्र अस्पताल से वापस आ गए हैं।

Anant Ambani अपनी शादी का कार्ड चढ़ाने पहुंचे कृष्ण काली मंदिर, राधिका संग सात फेरे लेने से पहले लिया भगवान का आशीर्वाद

अस्पताल में भर्ती हुए शत्रुघ्न सिन्हा

26 जून को, शत्रुघ्न सिन्हा को उनके आवास पर पसलियों में चोट लगने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, दोस्ताना अभिनेता को अपने डाइनिंग रूम में थोड़ा सा चक्कर आया, क्योंकि वह अपने सोफे पर आराम करने के बाद खड़े होने की कोशिश कर रहे थे। जिसके बाद श्री सिन्हा का पैर कालीन के कोने से टकराया। सौभाग्य से, उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने उन्हें तुरंत पकड़ लिया।

घटना के तुरंत बाद, अभिनेता को आराम करने के लिए कहा गया। हालांकि, उन्होंने अपनी पसलियों में दर्द की शिकायत के बाद उनके डॉक्टर ने बाद में उन्हें अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी।

बैड न्यूज़ के गाने तौबा तौबा के लॉन्च इवेंट पर करण औजला के साथ थिरकते दिखें Vicky और Sunny, देखें वीडियो -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT