होम / Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी-ज़हीर को शुभकामनाओं के लिए जताई खुशी, लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

Shatrughan Sinha ने सोनाक्षी-ज़हीर को शुभकामनाओं के लिए जताई खुशी, लिखा दिल को छू लेने वाला पोस्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 2, 2024, 3:19 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shatrughan Sinha Gratitude Note for Congratulatory Messages to Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal: दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) इस समय सातवें आसमान पर हैं। उनकी बेटी और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून को अपने लंबे समय के प्रेमी ज़हीर इकबाल (Zaheer Iqbal) से शादी कर ली। एक हफ़्ते बाद भी परिवार को हार्दिक बधाईयाँ मिलना जारी है। एक प्यार करने वाले पिता होने के नाते, अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा सोशल मीडिया पर प्रियजनों के प्रति पूरे दिल से आभार व्यक्त कर रहें हैं।

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-ज़हीर को शुभकामनाओं के लिए व्यक्त किया आभार

आपको बता दें कि आज, 2 जुलाई, 2024 को शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक्स (ट्विटर) पर अपने परिवार की ओर से ‘एक दूसरे के लिए बने’ जोड़े सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल को आशीर्वाद और बधाई संदेश के लिए एक धन्यवाद नोट भेजा। उन्होंने वरिष्ठ राजनीतिज्ञ अरुण शौरी, यशवंत सिन्हा और प्रसिद्ध पत्रकार रवीश कुमार जैसे लोगों का विशेष उल्लेख किया।

Sonakshi Sinha की शादी से इस वजह से खुश नहीं हैं उनके भाई Luv Sinha, नए नवेले जीजा के लिए कह डाली ऐसी बात? – India News

उन्होंने लिखा, “सभी को उनके आशीर्वाद, प्यार और गर्मजोशी भरे बधाई संदेशों के लिए धन्यवाद। लेकिन सबसे ज़्यादा प्रभावित करने वाला यह था कि मुझे सबसे विद्वान, बौद्धिक रूप से उत्कृष्ट महान #अरुणशौरी के बड़े भाई, राजनेता #यशवंत सिन्हा और निश्चित रूप से सबसे योग्य, मैग्सेसे पुरस्कार विजेता #रवीश कुमार से ‘एक दूसरे के लिए बने’ जोड़े #सोनाक्षी सिन्हा और #ज़हीर इकबाल के लिए बेहद दिल को छू लेने वाली स्नेहपूर्ण शुभकामनाएँ मिलीं। #सिन्हापरिवार”

शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-ज़हीर की शादी की अंदरूनी झलकियाँ भी की शेयर

सोनाक्षी और ज़हीर की शादी की 26 जून को शत्रुघ्न सिन्हा ने शुभचिंतकों के लिए आभार व्यक्त करते हुए एक पोस्ट किया था और अपनी बेटी की शादी को ‘सदी की शादी’ बताया था। उन्होंने कई अंदरूनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए। अपनी शुभकामनाओं पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, उन्होंने एक ट्वीट में लिखा, “सच में शुभकामनाओं से अभिभूत हूँ, यह वास्तव में बहुत मायने रखता है, हमारी खुशी और प्रशंसा को व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं। #सिन्हापरिवार।”

सिद्धू मूसेवाला जैसी हत्या? Salman Khan फायरिंग मामले में लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ चार्जशीट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा – India News

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “हम कृतज्ञता के भाव के साथ सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं कि हमारे साथ हमारे खास दिन को मनाने के लिए आप सभी ने हमारी प्यारी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल के लिए अपनी गर्मजोशी, प्यार और बधाई संदेशों के साथ ‘सदी की शादी’ की तरह मनाया, क्योंकि वे अपने जीवन की खूबसूरत यात्रा में एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गरीबी में गुजारा था बचपन, आज वही इंसान घर-घर में हैं बाबा बागेश्वर के नाम से प्रसिद्ध!
भारत ने तैयार किया अमेरिकी मरीन जैसा सैकड़ों जवान, अब कश्मीर में होगा आतंकियों का खात्मा!
Hemant Soren Oath Ceremony: आज शाम 5 बजे CM पद की शपथ लेंगे हेमंत सोरेन, चंपई सोरेन ने दिया इस्तीफा
100 की उम्र में Smriti Biswas का हुआ निधन, आखिरी वक्त में ऐसे नजर आने लगीं थीं एक्ट्रेस
गुप्त नवरात्रि के इन 9 दिन नव दुर्गाओं को चढ़ाएं ये भोग, इन तरीको से खुल जायेंगे आपकी किस्मत के दरवाजे!
प्रेग्नेंसी के सातवें महीनें में जमकर वर्कआउट कर रहीं हैं Deepika Padukone, सेल्फ केयर मंथ सेलिब्रेट करते शेयर किए टिप्स
Team India Victory Parade Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद मुंबई के लिए रवाना हुई भारतीय टीम
ADVERTISEMENT