होम / Shatrughan Sinha को नहीं बेटी की शादी से दिक्कत, इस तरह ट्रोलर्स का मुंह किया बंद – IndiaNews

Shatrughan Sinha को नहीं बेटी की शादी से दिक्कत, इस तरह ट्रोलर्स का मुंह किया बंद – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 20, 2024, 10:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shatrughan Sinha: सोनाक्षी सिन्हा अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड ज़हीर इकबाल के साथ अपनी शादी का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हैं। दोनों की शादी 23 जून, 2024 को होने वाली है और हाल ही में उनकी बैचलर पार्टी हुई। पिछले कुछ समय से अफ़वाहें उड़ रही हैं कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा उनकी अचानक शादी की योजना से नाराज़ हैं और हो सकता है कि वे समारोह में शामिल न हों। हालाँकि, पिता ने सभी रिपोर्टों को खारिज़ कर दिया और शादी में शामिल होने की पुष्टि की।

  • शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी की शादी र की बात
  • शादी में शामिल होने पर बोले अभिनेता
  • ट्रोलर्स को कराया चुप

शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया कि वे सोनाक्षी की शादी वो होंगे शामिल

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी की शादी में शामिल न होने के बारे में चल रही चर्चा के बारे में खुलकर बात की। अभिनेता से राजनेता बने सिन्हा ने अटकलों को खारिज़ करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर बहुत गर्व है और उनकी खुशी उसकी खुशी में है। शादी में अपनी मौजूदगी की पुष्टि करते हुए शत्रुघ्न ने कहा:

उन्होंने कहा, “मुझे बताओ, यह किसकी ज़िंदगी है? यह सिर्फ़ मेरी इकलौती बेटी सोनाक्षी की ज़िंदगी है, जिस पर मुझे बहुत गर्व है और जिसे मैं बेहद प्यार करता हूँ। वह मुझे अपनी ताकत का स्तंभ कहती है। मैं शादी में ज़रूर मौजूद रहूँगा। मुझे क्यों नहीं होना चाहिए और क्यों नहीं रहूँगा? उसकी खुशी मेरी खुशी है और इसके विपरीत।” Shatrughan Sinha

sonakshi
sonakshi

सोनाक्षी को साथी चुनने का है पूरा अधिकार Shatrughan Sinha

अभिनेत्री की ज़हीर से शादी के बारे में पूछे जाने पर शत्रुघ्न ने कहा कि उनकी बेटी को अपना साथी चुनने का पूरा अधिकार है और उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। उन्होंने बताया कि वह दिल्ली में अपने राजनीतिक कामों में काफ़ी व्यस्त हैं और जल्द ही मुंबई लौटेंगे।

सोनाक्षी और जहीर को एक अच्छी जोड़ी बताते हुए शत्रुघ्न ने कहा, “उसे अपना साथी चुनने और अपनी शादी की अन्य जानकारियाँ चुनने का पूरा अधिकार है। मैं दिल्ली में अपने राजनीतिक काम में बहुत व्यस्त हूँ। यह तथ्य कि मैं अभी भी मुंबई में हूँ, यह बताता है कि मैं न केवल उसकी ताकत के स्तंभ के रूप में बल्कि उसके असली कवच ​​के रूप में भी यहाँ हूँ। सोनाक्षी और जहीर को अपना जीवन एक साथ जीना है। वे एक साथ बहुत अच्छे लगते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

हाथ में हाथ डाले नजर आए Ranveer-Deepika, ख्याल रखने वाले हसबैंड का मिला टाइटल – IndiaNews

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्रोल्स को लेकर कही ये बात

शत्रुघ्न सिन्हा ने उन लोगों को भी जवाब दिया, जो उनकी बेटी सोनाक्षी की शादी में उनकी अनुपस्थिति के बारे में अटकलें लगा रहे थे। दिग्गज अभिनेता ने शेयर किया कि जो लोग झूठी खबरें फैला रहे हैं, वे इस अवसर से निराश हैं और वह उन्हें अपने काम से मतलब रखने के लिए कहना चाहेंगे।

उनके शब्दों में अभिनेता ने कहा, “जो लोग झूठी खबरें फैला रहे हैं, वे इस खुशी के अवसर से बहुत निराश लग रहे हैं क्योंकि वे झूठ के अलावा कुछ नहीं फैला रहे हैं। मैं उन्हें अपने खास डायलॉग से सावधान करना चाहूँगा: खामोश, यह तुम्हारा काम नहीं है। केवल अपने काम से मतलब रखो।”

Prabhas ने Kalki 2898 AD के सितारों के साथ काम करने का अनुभव किया शेयर, इस स्टार के है फैन – IndiaNews

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी का निमंत्रण

सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी का निमंत्रण Reddit पर वायरल हो गया है। इसमें जोड़े के एक प्यारे संदेश के साथ एक ऑडियो क्यूआर कोड दिखाया गया है। लीक हुए निमंत्रण के अनुसार, पार्टी मुंबई के बैस्टियन में होगी और मेहमानों से औपचारिक और उत्सव के कपड़े पहनने का अनुरोध किया गया है। हम कार्ड पर “अफवाहें सच थीं” लिखा हुआ भी देख सकते हैं।

जोड़े ने मेहमानों से लाल रंग के कपड़े न पहनने के लिए भी कहा, यह संकेत देते हुए कि दुल्हन लाल लहंगे में हमारा दिल चुरा लेगी। वॉयस नोट में, ज़हीर और सोनाक्षी ने अपनी शादी के जश्न की झलकियाँ साझा कीं, जिसमें पूर्व ने पुष्टि की कि वे पिछले सात वर्षों से एक साथ हैं। उन्होंने अपने जीवन की इस नई यात्रा को शुरू करने के लिए अपनी उत्तेजना व्यक्त की और मेहमानों से समारोह में शामिल होने का अनुरोध किया।

देश वायु प्रदूषण का भारत में आतंक, साल 2021 में लाखों बच्चों की मौत, रिपोर्ट में दावा -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT