होम / Shatrughan Sinha ने लोकसभा चुनाव 2024 में एक बार फिर दर्ज की जीत, बेटी Sonakshi Sinha ने दी बधाई -IndiaNews

Shatrughan Sinha ने लोकसभा चुनाव 2024 में एक बार फिर दर्ज की जीत, बेटी Sonakshi Sinha ने दी बधाई -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 5, 2024, 3:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha Joy With Dad Shatrughan Sinha Wins Again from Asansol in Lok Sabha Election 2024: तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) के लोकसभा चुनावों 2024 (Lok Sabha Election 2024) में पश्चिम बंगाल के आसनसोल निर्वाचन क्षेत्र से एक बार फिर विजयी हुए। अपने पिता की राजनीतिक जीत का जश्न मनाते हुए, एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने आसनसोल के लोगों को चिल्लाने और अपने पिता को उनकी जीत पर बधाई देने के लिए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा को जीत की दी बधाई

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पिता शत्रुघ्न सिन्हा की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर की है। शत्रुघ्न सिन्हा ने लोकसभा चुनाव 2024 में आसनसोल से एक बार फिर भारी जीत दर्ज की। सोनाक्षी ने अपनी उत्तेजना व्यक्त की और अपने पिता को बधाई देते हुए कैप्शन में लिखा, “वह विजयी मुस्कान।”

Mahesh Babu की बेटी Sitara ने अपनी पहली सैलरी 1 करोड़ रुपये किए दान, टाइम्स स्क्वायर पर भी आईं नजर – India News

Sonakshi Sinha Post

सलमान खान नहीं, बल्कि Kartik Aaryan प्रेम के रोल में आएंगे नजर! सूरज बड़जात्या की इस अगली फिल्म में हुई एंट्री! – India News

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें को वो आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म हीरामंडी: द डायमंड बाजार में देखा गया था। अब हाल ही में 3 जून को, भंसाली प्रोडक्शंस और नेटफ्लिक्स इंडिया ने एक घोषणा वीडियो की विशेषता वाला एक सहयोगी पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में हीरामंडी सीजन 2 की घोषणा की गई।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT