होम / बेटी Sonakshi की वेडिंग से पहले मुंबई के होटल में स्पॉट हुए शत्रुघ्न सिन्हा, इस तरह शादी की तैयारियों में जुटे पिता -IndiaNews

बेटी Sonakshi की वेडिंग से पहले मुंबई के होटल में स्पॉट हुए शत्रुघ्न सिन्हा, इस तरह शादी की तैयारियों में जुटे पिता -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 20, 2024, 4:20 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shatrughan Sinha on Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) 23 जून, 2024 को अपनी शादी की तैयारी कर रहें हैं। अपने बड़े दिन से पहले, सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) और उनके चाचा पहलाज निहलानी (Pahlaj Nihalani) को मुंबई के बांद्रा के एक होटल में एक साथ पकड़ा गया। फोटो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है।

बेटी सोनाक्षी की शादी से पहले मुंबई के होटल में स्पॉट हुए शत्रुघ्न सिन्हा

आपको बता दें कि एक्स (ट्विटर) पर लेखक और स्तंभकार भारती एस प्रधान (Bharathi S Pradhan) ने दुल्हन सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पोज देते हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की। इस फोटो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “दुल्हन के पिता के साथ शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी के ‘पहलाज अंकल’ कुछ घंटे पहले #Chambers @TajLandsEnd बजे पहलाज निहलानी। तस्वीर में होस्ट #JitenDoshi और डॉ मनीष भी नजर आ रहे हैं। यह सिन्हा परिवार में उत्सव का समय है!”

क्राइम थ्रिलर Mirzapur 3 का ट्रेलर हुआ आउट, Ali Fazal ने मचाई देहशत, देखें धमाकेदार वीडियो – India News

इस फोटो में दिग्गज एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा काले पैंट और एक आधा जैकेट के साथ मिलान की गई एक सफेद मुद्रित शर्ट पहने हुए नजर आ रहें हैं, जो एक स्टोल के साथ एक्सेस किया है। वहीं सोनाक्षी के ‘अंकल’ पहलाज निहलानी भी फ्रेम में कैद हैं, जिसमें काली पैंट के साथ एक सफेद शर्ट है।

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल होने पर शत्रुघ्न सिन्हा

हाल ही में एक इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी पर गर्व व्यक्त किया और आश्वासन दिया कि वो शादी में उसे आशीर्वाद देने के लिए उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि वो उन्हें अपनी ताकत का स्रोत मानती हैं। उन्होंने शादी में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की, यह सवाल करते हुए कि वह क्यों नहीं शामिल होंगे। शत्रुघ्न ने अपनी बेटी की पसंद की भी प्रशंसा की, उनकी अनुकूलता को ध्यान में रखते हुए और कहा कि वो एक साथ अच्छे लग रहे थे।

अपने बेबी बंप को सहलाते हुए Deepika Padukone ने की Prabhas की तारीफ, इस तरह को-स्टार ने रखा खानपान का ख्याल – India News

इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्ह ने बताया कि मुंबई में होना न केवल उनके समर्थन के रूप में बल्कि उनके वास्तविक रक्षक के रूप में भी उनकी भूमिका को दर्शाता है। उन्होंने यह भी कहा कि वो एक अच्छा मैच बनाते हुए दिखाई देते हैं। उन्होंने कहा, “मैं उन्हें अपने हस्ताक्षर संवाद के साथ सावधान करना चाहूंगा: खामोश, यह आपके व्यवसाय में से कोई नहीं है। केवल अपने काम से काम रखो।”

सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की पहला मुलाकात

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 7 सालों से अधिक समय से रिलेशनशिप में हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए अपना प्यार व्यक्त करते हैं। दोनों ने पहली बार 2022 की फिल्म डबल एक्सएल में सहयोग किया और तू है मेरी किरण नामक आगामी परियोजना के लिए फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं। उनकी शादी का निमंत्रण भी हाल ही में वायरल हुआ, जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sarkari Naukri Alert: 65 हजार से ज्यादा पदों पर बम्पर भर्ती, यहां करें आवेदन
T20 World Cup: तूफान के बीच बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया, उड़ाने रद्द और वापस लाने BCCI बना रहा ये प्लान
घर में लगा तो ली बजरंगबली की तस्वीर, लेकिन जान लीजिये सही दिशा नहीं तो उठाना पड़ जायेगा नुकसान
Retail Payment Platform: इन 4 आसियान देशों के क्रॉस बॉर्डर खुदरा भुगतान प्लेटफॉर्म बनाएगा भारत
शरीर में Cholesterol बढ़ने पर हाथ-पैरों में नजर आते हैं ये गंभीर लक्षण, गलती से भी ना करें नजरअंदाज
New Delhi: दिल्ली से नोएडा जाने वाले इन रास्तों पर थोड़ा संभलकर…वरना फंस सकते हैं लंबे जाम में, जानें क्यों
क्या आप भी सुबह उठने के लिए लगाते हैं एक से ज्यादा Alarm? जान लें इसके ये गंभीर नुकसान
ADVERTISEMENT