होम / मॉरीशस में जिप-लाइनिंग करते दिखीं Shehnaaz Gill, क्रेजी राइड करते वीडियो की शेयर -IndiaNews

मॉरीशस में जिप-लाइनिंग करते दिखीं Shehnaaz Gill, क्रेजी राइड करते वीडियो की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 4:22 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shehnaaz Gill Mauritius Trip: शहनाज़ गिल, जो बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़ीं, अपने जीवंत व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज़ गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल से पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहतीं हैं। अब इस बीच शहनाज मॉरीशस में गेटवे एन्जॉय कर रहीं हैं। वो लगातार उसी में रोमांचक झलक दे रहीं है। अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो जारी किया है, जो उनके जीवन से एक प्राणपोषक आंदोलन की झलक देता है, जहां वो ज़िप लाइनिंग के लिए गई थीं।

शहनाज गिल ने मॉरीशस में जिप-लाइनिंग की कोशिश

आपको बता दें कि शहनाज़ गिल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक क्लिप अपलोड की, जिसकी शुरुआत बिग बॉस 13 स्टार के साथ होती है, जिसमें ‘रिस्क फैक्टर ब्रिज’ के बोर्ड की ओर इशारा किया गया। वो ऐसा व्यवहार करती है जैसे वो ज़िप-लाइनिंग गतिविधि से पहले डरी हुई और झिझक रही हो। आखिरकार, वो अपने डर को छोड़ देती है।

Sonu Nigam ने भाजपा का समर्थन नहीं करने के लिए अयोध्या के मतदाताओं को लताड़ा! वायरल पोस्ट के पीछे का बताया सच- India News

शहनाज़ पहले हरे-भरे जंगल के बीच एक संकरे लकड़ी के सस्पेंडेड ब्रिज को पार करती हैं और फिर डेथ स्लाइड का पता लगाने के लिए तैयार हो जाती हैं। वह ‘मम्मा’ चिल्लाती है और अपनी साहसिक गतिविधि शुरू करती है। हवाई रनवे पर एक राउंड पूरा करने के बाद, शहनाज़ दूसरे राउंड के लिए अनुरोध करती हैं। वह हवा में ऊंची उड़ान भरते हुए खुशी में चिल्लाती रहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

इस दौरान वीडियो में एक्ट्रेस शहनाज़ गिल एक काले टैंक टॉप के ऊपर एक गुलाबी बैगी शर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट्स में कातिल है। उन्होंने अपने स्निपेट के बैकग्राउंड में सलमान इलाही के पहाड़ों में का भी इस्तेमाल किया, जिसके कैप्शन में लिखा, “क्रेजी राइड।”

Bigg Boss OTT 3 के प्रीमियर की तारीख का हुआ खुलासा, Anil Kapoor के साथ इस डेट से शुरू होगी स्ट्रीमिंग – India News

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने पंजाबी सिनेमा से शुरुआत की थी और सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए। उन्हें आखिरी बार रिया कपूर और करण बुलानी की फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए देखा गया था। बता दें कि अब शहनाज गिल, वरुण शर्मा के साथ अपने नए वेंचर सब फर्स्ट क्लास के साथ एक बार फिर दर्शकों के दिलों पर कब्जा करने के लिए कमर कस रही है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT