होम / Shekhar Suman ने अपने बेटे आयुष की मौत के बाद बंद किया मंदिर, घर से हटाई भगवान की मूर्तियां -Indianews

Shekhar Suman ने अपने बेटे आयुष की मौत के बाद बंद किया मंदिर, घर से हटाई भगवान की मूर्तियां -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 4, 2024, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shekhar Suman: शेखर सुमन इन दिनों संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी (Heeramandi) की सफलता का आनंद ले रहें हैं। एक्टर ने हाल ही में अपने जीवन के सबसे बुरे दौर के बारे में खुलासा किया है। अपने सबसे बड़े बेटे आयुष (Aayush) की दिल दहला देने वाली हानि, जो 11 साल की उम्र में एक दुर्लभ स्थिति के कारण मौत हो गई थी। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में, उन्होंने बताया कि कैसे उनके बेटे ने उनका हाथ पकड़ लिया, उनसे न जाने की विनती की। शेखर ने यह भी कहा कि उनके बच्चे की मृत्यु के बाद, उन्होंने भगवान में विश्वास खो दिया और अपने घर में सभी धार्मिक मूर्तियों को त्याग दिया।

शेखर सुमन ने अपने बेटे को खोने के बाद घर से हटाई भगवान की मूर्तियां

हाल ही में एक इंटरव्यू में शेखर सुमन ने कहा, “एक दिन भारी बारिश हो रही थी और आयुष बीमार थे। मेरे बच्चे की स्वास्थ्य स्थिति को जानने के बाद, निर्देशक ने मुझे दो से तीन घंटे की शूटिंग के लिए आने के लिए कहा, जिसे मैंने अस्वीकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘कृपया, यह मेरे लिए एक जबरदस्त नुकसान होगा’, और मैं सहमत हो गया। जब मैं जा रहा था तो आयुष ने मेरा हाथ पकड़ लिया और कहा, ‘पापा, आज मत छोड़ो, प्लीज। मैंने उसका हाथ छोड़ दिया और उससे वादा किया कि मैं जल्द ही वापस आऊंगा।”

बिग बॉस 7 फेम Sofia Hayat का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, मिल रहीं थी यह चौंकाने वाली चेतावनियां -Indianews – India News

शेखर ने आगे कहा, “जब आयुष की मौत हुई तो उन्होंने धर्म में उम्मीद खो दी थी। उन्होंने कहा कि घटना के बाद, उन्होंने अपने घर में मंदिर को बंद कर दिया। सभी मूर्तियों को ले जाया गया और बाहर फेंक दिया गया। मंदिर बंद था। मैंने घोषणा की कि मैं उस परमेश्वर के पास कभी नहीं लौटूँगा, जिसने मुझे इतनी पीड़ा दी थी, मुझे इतना नुकसान पहुँचाया था, और एक प्यारे, मासूम बच्चे की जान ले ली थी।”

बेटे के इलाज के लिए लंदन ले गए थे शेखर

शेखर ने स्वीकार किया कि वह अपने बेटे को इलाज के लिए लंदन ले गए थे, लेकिन जोखिम के कारण हृदय प्रत्यारोपण से इनकार कर दिया। वह असहाय महसूस कर रहे थे, दुनिया भर के शीर्ष डॉक्टरों से संपर्क करने और सहायता के लिए बौद्ध धर्म की ओर रुख करने के बावजूद, शेखर ने महसूस किया कि चमत्कार नहीं होते हैं।

Chandan Roy Interview: Panchayat 3 के चंदन रॉय ने इंडिया न्यूज में की शिरकत, अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के किए खुलासे -Indianews – India News

शेखर सुमन का वर्कफ्रंट

शेखर सुमन के वर्कफ्रंट की बात करें तो हीरामंडी में शेखर सुमन ने जुल्फिकार अहमद की भूमिका निभाई है, जो अधिकार और परिष्कार से भरा चरित्र है। उनके बेटे, अध्ययन भी उसी परियोजना का हिस्सा हैं और जोरावर अली खान, एक अमीर और अभिमानी नवाब की भूमिका निभा रहें हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Goa: गोवा में बढ़ा मूल्य वर्धित कर, महंगा हो जाएगा पेट्रोल-डीजल -IndiaNews
Viral Video: मेट्रो में दिखा इस बार सबसे अलग कारनामा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी-Indianews
Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की मेहंदी की फोटो वायरल, दुल्हन की तरह सजा ‘रामायण’ -IndiaNews
Viral Videoमेट्रो में दिखा इस बार सबसे अलग कारनामा, वायरल वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी
Paper Leak Law: NEET-NET को लेकर विवाद जारी, केंद्र ने अधिसूचित किया पेपर लीक विरोधी कानून -IndiaNews
Unique Rituals: शादी के दौरान यहां निभाई जाती है अजीब परंपरा, दूल्हे के दोस्त करते हैं दुल्हन को Kiss-Indianews
Gautam Gambhir: ‘मुझे नहीं लगता…’, गौतम गंभीर ने भारत के मुख्य कोच पद को लेकर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews
ADVERTISEMENT